Friday 19 January 2018

लाइट - विदेशी मुद्रा - दक्षिण अफ्रीका


विदेशी मुद्रा सबसे बड़ा, व्यापारिक मुद्राओं के लिए सबसे अधिक तरल बाजार ClawsHorns से विश्लेषण की कला ClawsHorns में अनुभवी विशेषज्ञ किसी और के रूप में विश्लेषण की कला में गुरु नहीं हैं। सभी प्रकार के विश्लेषण, नवीनतम पूर्वानुमान, अनूठी समीक्षा, विशेषज्ञ राय और कई अन्य विश्लेषणात्मक सामग्रियां जो व्यापार की सफलता के लिए अपरिहार्य हैं, अब लिट्टेफ़ोर्ड्स ग्राहकों के लिए स्वतंत्र रूप से उपलब्ध हैं इस पृष्ठ पर प्रकाशित सामग्री क्लावहेल्स कंपनी द्वारा लिइटफोरेक्स के साथ संयुक्त रूप से तैयार की जाती है और इसे डायरेक्टिव 200439 ईसी के प्रयोजनों के लिए निवेश सलाह के प्रावधान के रूप में नहीं माना जाना चाहिए और इसे निवेश की स्वतंत्रता को बढ़ावा देने के लिए तैयार कानूनी आवश्यकताओं के अनुसार तैयार नहीं किया गया है। अनुसंधान और निवेश अनुसंधान के प्रसार से निपटने पर किसी भी निषेध के अधीन नहीं है। विदेशी मुद्रा की प्रतिलिपि व्यापार के लिए ट्रेडर्स सोशल नेटवर्क क्या आप दुनिया भर में व्यापारियों के साथ संवाद करते हैं सफल व्यापारियों के ट्रेडों को कॉपी करें अपने व्यापार के स्तर में वृद्धि करें एक निवेशक बनें आप एक समर्थक हैं एक सामाजिक नेटवर्क में निवेशकों की तलाश करें दूसरों को अपने खातों से ट्रेड की नकल दें अपने से अतिरिक्त कमीशन अर्जित करें निवेशक एक व्यापारी बनें जोखिम चेतावनी: एफएक्स और सीएफडी में ट्रेडिंग में पूंजी खोने का खतरा अधिक होता है। सोशल ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म के साथ नए व्यापारिक संभावनाओं की खोज करें। जोखिम चेतावनी: वित्तीय बाजारों पर व्यापार जोखिम रहता है। अंतर के लिए अनुबंध (सीएफडी) जटिल वित्तीय उत्पाद हैं जो मार्जिन पर कारोबार कर रहे हैं ट्रेडिंग सीएफडीज़ जोखिम का उच्च स्तर लेता है क्योंकि लीवरेज आपके लाभ और नुकसान दोनों के लिए काम कर सकता है। नतीजतन, सीएफडी सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकते हैं क्योंकि आप अपने सभी निवेशित पूंजी को खो सकते हैं। आपको खोने के लिए तैयार होने से ज्यादा जोखिम नहीं उठाना चाहिए। व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले, आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आप अपने निवेश के उद्देश्यों और अनुभव के स्तर को ध्यान में रखते हुए जोखिमों को समझें। हमारे पूर्ण जोखिम प्रकटीकरण के लिए यहां क्लिक करें। वेबसाइट लाइटफैक्स (यूरोप) लिमिटेड (एक्स मैजस इन्वेस्टमेंट कंपनी लिमिटेड) की संपत्ति है। लाइटफैक्स (यूरोप) लिमिटेड (पूर्व मेयसस इन्वेस्टमेंट कंपनी लिमिटेड) और लाइटफैक्स इन्वेस्टमेन्ट्स लिमिटेड यूएसए, इजरायल, बेल्जियम, और जापान के निवासियों के लिए सेवा प्रदान नहीं करते हैं। लाइटफेन्क्स (यूरोप) लिमिटेड (पूर्व मेज़स इंवेस्टमेंट कंपनी लिमिटेड) साइप्रस इनवेस्टमेंट फर्म (सीआईएफ) के रूप में पंजीकरण संख्या HE230122 के साथ पंजीकृत है और साइंस सिक्योरिटीज एंड एक्सचेंज कमीशन (साइसेक) द्वारा लाइसेंस नंबर 09308 के तहत वित्तीय बाजारों के अनुसार उपकरण निर्देशक (एमआईआईएफआईडी) सभी खुदरा ग्राहकों का फंड इन्वेस्टर कॉम्पेन्सेशन फंड (पात्रता विषय) द्वारा बीमा किया जाता है। कॉपीराइट प्रतिलिपि 2005-2017 LiteForexLiteForex समीक्षा लिइटफोरेक्स बी से ई-मेल I के बारे में 1 9 अगस्त 2011 को LiteForex से ईमेल प्राप्त करने के बारे में निम्नलिखित खंड में वर्णित के रूप में खाते अवरुद्ध amp प्रारंभिक जमा वापसी के बारे में ईमेल प्राप्त होता है IWe ने पाया है कि आईपी पते का इस्तेमाल कई अलग-अलग क्लाइंट प्रोफाइल बनाने के लिए किया गया था जो पी का प्रत्यक्ष उल्लंघन है। सार्वजनिक पेशकश समझौते के 5.14 ग्राहक ग्राहक मानते हैं कि वह केवल ग्राहक कैबिनेट में एक प्रोफ़ाइल रजिस्टर करने का हकदार है। कम्पनी की नीति एक व्यक्ति और न्यायिक संस्था को कई प्रोफाइल करने की अनुमति नहीं देती है। इसके अलावा, हम आपको सूचित करने के लिए बाध्य हैं कि आपने सहबद्ध समझौते की अवधि का उल्लंघन किया है: 1.8 एक भागीदार नहीं, न ही उसके रिश्तेदार या किसी भी पार्टनर संबद्ध संस्थाएं रेफरल के रूप में कार्य कर सकती हैं । अगर कोई डेटा प्रतिच्छेदन (जैसे पासपोर्ट विवरण, पता, फोन नंबर, ई-मेल, आईपी-पते या अन्य) का पता लगाया जाता है, तो एक रेफ़रल खाते को पार्टनर्स क्लाइंट सूची से बाहर रखा जाएगा और ऐसे खाते के लिए आयोग का भुगतान नहीं किया जाएगा। एक ही आईपी पते से संचालित खाते को एक सक्रिय खाता के रूप में माना जाता है। इन तथ्यों के कारण आपके खाते व्यापार के लिए अवरुद्ध हो जाएंगे, लेकिन आप अपनी सभी प्रारंभिक जमाओं को वापस लेने में सक्षम होंगे प्रोफ़ाइल emailc. y.wong. digigmailemail EUR 58570,9 पर जमा किया गया था, यूरो 53 198.16 वापस ले लिया है, ताकि आप अब यूरो 5372,74 को वापस कर सकते हैं। प्रोफ़ाइल emailykinggmailemail EUR 57 408 पर जमा किया गया था, EUR 50 036 वापस ले लिया है, ताकि आप अब 7372 EUR यूरो कर सकते हैं। BRC 1 सार्वजनिक पेशकश समझौता P.5.14 बी नियम-के-उपयोग। पीडीएफ के पृष्ठ 5 देखें। P.5.14। क्लाइंट स्वीकार करता है कि हेथ ग्राहक कैबिनेट में केवल एक प्रोफ़ाइल पंजीकृत करने का हकदार है। कम्पनी की नीति में एक व्यक्ति और न्यायिक संस्था को कई प्रोफाइल की अनुमति नहीं है। मैं उपरोक्त उल्लंघनों पर LiteForex दावा से असहमत हूं I मेरे पास केवल 1 सत्यापित खाता emailc. y.wong. digigmailemail है मैंने BNatalya Zhaminova (खाता प्रबंधक) बी के साथ पुष्टि की है कि मेरे पास केवल LiteForex के साथ एक सत्यापित प्रोफ़ाइल है निम्नलिखित विनियमन P.5.9 के आधार पर, मैं LiteForex मुझे evidenceserver लॉग फ़ाइल प्रदान करने के लिए मुझे दिखाने के लिए चाहते हैं कि मेरे पास एकाधिक सत्यापित खाता है। पी .5.9 पर आधारित ग्राहक खाते की स्थिति से संबंधित असहमति की स्थिति में, पार्टियों सर्वर लॉग-फाइल में क्लाइंट ऑपरेशन के रिकॉर्ड की समीक्षा करेंगे। BRegulation 2 इंटरनेट-पार्टनर कार्यक्रम लोक ऑफ़र एग्रीमेंट P.1.8 बी यूआरएलईटेयरएक्सपेनरियर प्रोग्रामस पार्टनरशिप फॉर एफ़्रीएफ़एफ़ संबद्ध संबद्धता LiteForexPartnerurl P.1.8 के आधार पर, न तो भागीदार और न ही उसके रिश्तेदार या कोई भी पार्टनर संबद्ध संस्था रेफरल के रूप में कार्य कर सकते हैं। अगर कोई डेटा प्रतिच्छेदन (जैसे पासपोर्ट विवरण, पता, फोन नंबर, ई-मेल, आईपी-पते या अन्य) का पता लगाया जाता है, तो एक रेफ़रल खाते को पार्टनर्स क्लाइंट सूची से बाहर रखा जाएगा और ऐसे खाते के लिए आयोग का भुगतान नहीं किया जाएगा। एक ही आईपी पते से संचालित खाते को एक सक्रिय खाता के रूप में माना जाता है। उपरोक्त विनियमन P.1.8 के आधार पर, लिटेक्सफोरेक्स को मेरा लाभ नहीं लेना चाहिए क्योंकि मैं सहबद्ध कार्यक्रम में भाग नहीं लेता हूं। किस परिस्थिति में मुझे लिफाफाइफ़ॉइंट लगता है कि मेरा प्रोफाइल इमेजिंगगमाइलेमेल से जुड़ा है जो मैंने माना कि इसके बाद के विनियमन का उल्लंघन है। मैं इस इंटरनेट पेन्टर कार्यक्रम सार्वजनिक पेशकश समझौते amp पर हस्ताक्षर नहीं करता हूं। लिटाफोरेक्स के पास यह दावा करने के लिए कोई आत्महत्या नहीं है कि मैं ऊपर नियमों का उल्लंघन करता हूं वांग सुयून और मैं (वोंग चेंग यी) के बीच का रिश्ता दोस्त है। हम न तो भागीदार हैं और ना ही रिश्तेदार हैं बीबीशेरिंग आईपी एड्रेसबी सिंगापुर में बहुत आम है। यहां से, मैं यह घोषणा करना चाहता हूं कि मैं वोंग चेंग यी हूं पासपोर्ट संख्या ए 17746000 है और मैं मलेशिया से हूं, सूयुंग वैंग पी। आर। चाइना से है। हम 2 अलग व्यक्ति हैं मेरा प्रॉफिट बी लो करने के लिए BNo विनियमन मैं LiteForex के साथ सभी हस्ताक्षरित अनुबंधों के माध्यम से चला गया है कोई एकल नियम नहीं है कि लिटाफोरेक्स को मेरे लाभ लेने की अनुमति है। लाइटफोरेक्स मुझे यह साबित करने के लिए पर्याप्त स्पष्टता प्रदान नहीं करता है कि मैंने उनके विनियमन का उल्लंघन किया है मैं किसी भी नियमों का उल्लंघन नहीं करता हूं। लिटाफोरेक्स को मेरे अकाउंट को अवरुद्ध करने का कोई अधिकार नहीं है, केवल मुझे प्रारंभिक जमा राशि वापस करता है। BAccount BlockingB LiteForex ने मेरे ट्रेडिंग अकाउंट 106299 एम्प 111172 को अग्रिम सूचना के बिना अवरुद्ध कर दिया है। मेरे सक्रिय खाता का बैललिएंट बी ट्रेडिंग खाते का बैलेंस 106299 - बी 4372.86 EURB ट्रेडिंग खाते का बैलेंस 111172 बी 16, 647.12 EURB कुल शेष (10629 9 111172) - बी 21, 01 9। 9 यूरो EUR लाइटफोएक्स प्रारंभिक जमा वापसी - बी 5, 372.74 यूरोबी बीफ़ल रिफ़ंड (इंटियल डिपॉज़िट लाभ) बी 21, 01 9.98 EURBB लिटाफोएक्स को रिफंड करना चाहिए (पूर्ण वापसी प्रारंभिक जमा लाभ) बी 21, 01 9.98 EURB मुझे करने के लिए टैग: LiteForex समीक्षाएँ

No comments:

Post a Comment