Wednesday 10 January 2018

Instaforex - मंच - बोनस


instaforex एक बुरा दलाल है वे ecn नहीं हैं और जब मैं amu लाभ bonu के साथ विपणन कर सकते हैं, वे विकलांग हैं, अगर वे ecn हैं, तो वे निष्क्रिय करने से पहले किया atleats मुनाफा दिया है चाहिए, लेकिन वे 1 साल से खो देते हैं, जब वे मुनाफा लेते हैं, वे नहीं है समस्या और जब मैं जीतता हूं मैं इस संदेश को प्राप्त करता हूं, अपने नियमों और शर्तों के अनुसार अभियान पोस्ट करने के लिए खाते को बोनस में भाग लेने से बाहर रखा गया था: कंपनी बोनस को जमा करने से मना करने का अधिकार रखता है या बिना बोनस के बोनस और लाभ को रद्द करने का अधिकार रखता है कारण। एक नियम के रूप में, इस तरह के कार्यों का मतलब बोनस प्रोग्राम या व्यापार विनियमन नियमों का उल्लंघन या बोनस कार्यक्रम से एक व्यापारी को छोड़कर। खाता केवल बोनस फंड का उपयोग कर जमा किया गया था, इसलिए इसे स्थायी रूप से अवरुद्ध किया गया था। इस मामले में अवरुद्ध करने का अर्थ है अभियान पोस्ट करने के लिए बोनस से बहिष्करण। instaforex का स्पष्ट सबूत खराब ब्रोकर है, जब मैं जीतता हूं और जब वे जीतते हैं तो वे अक्षम करते हैं तो वे विकलांग नहीं होते हैं, वे इस अजीब बयान का दावा करते हैं, खाते को अपने नियमों और शर्तों के अनुसार अभियान पोस्ट करने के लिए बोनस में भाग लेने से बाहर रखा गया था: कंपनी के भंडार कारण समझाए बिना बोनस जमा करने या बोनस से बोनस और लाभ को रद्द करने से इनकार करने का अधिकार। एक नियम के रूप में, इस तरह के कार्यों का मतलब बोनस प्रोग्राम या व्यापार विनियमन नियमों का उल्लंघन या बोनस कार्यक्रम से एक व्यापारी को छोड़कर। खाता केवल बोनस फंड का उपयोग कर जमा किया गया था, इसलिए इसे स्थायी रूप से अवरुद्ध किया गया था। इस मामले में अवरुद्ध करने का अर्थ है अभियान पोस्ट करने के लिए बोनस से बहिष्करण। यह दिखाता है कि दुनिया में हर कंपनी का कहना है कि हमें कुछ भी करने का अधिकार है, लेकिन वे खाते को अक्षम करके इस बेवकूफी राज्य का इस्तेमाल नहीं करते अगर instaforex के कानूनी दलाल से मैंने 173 को 100 बोनस से वापस लिया, तो 100 क्यों नहीं लेते हैं और मुझे दे दो मुनाफा क्या है कि 3 साल के बाद से मेरे साथ मुनाफे को अवरुद्ध करने का अधिकार है और जब भी वे बोनस दे रहे हैं, मैंने उन्हें अपने पैसे के साथ जमा करके सम्मान दिया था, लेकिन यह मूर्खतापूर्ण बात ने मुझे बहुत बुरी तरह से बदला था और सभी लोगों को जो instaforex के बारे में लिखते हैं मेरे जैसे अनुभवी फेलो हैं, विशेष रूप से बोनस में और कुछ धोखाधड़ी हो सकती है, लेकिन सभी क्यों नहीं हैं क्योंकि मैं अर्जित बोनस 1 साल के बाद निराश हूं और जब मैं जीत गया, तो यह केवल कहता है कि वे प्रिय व्यापारी हैं, क्रम में टिप्पणियों की गुणवत्ता में सुधार करने के लिए, कृपया: - अंग्रेजी में लिखिए (या कोई अनुवाद जोड़ें) - वर्णनात्मक होना (सादे बयानों से बचें: जैसे अच्छा दलाल, बुरा बोनस आदि, जो समझ में नहीं आता है) उन सरल टिप्पणियों को पूरा न करें elines प्रकाशित नहीं किया जा सकता है हमारे बारे में संपर्क नया बोनस जोड़ें विज्ञापन कॉपीराइट प्रति 2011 - 2016 BestForexBonus सभी अधिकार आरक्षित विदेशी मुद्रा बोनस केवल सूचना के उद्देश्य के लिए प्रकाशित किए जाते हैं, और उन्हें विदेशी मुद्रा व्यापार में निवेश करने के लिए निमंत्रण या प्रोत्साहित नहीं किया जाना चाहिए। विदेशी मुद्रा व्यापार में गैर-पेशेवर निवेशकों के लिए पर्याप्त नुकसान का सामना करने की उच्च जोखिम होती है -,,,,। , -:, 30-55- । , - मैं । । द्वितीय । ,, , 72, III , , । चौथा खरीदें, एक्स 25, एक्स - (,) एक्स - (,) - ,,: bonusesinstaforex ,, instaforex. orguainstaforexbonuses. php। : raquo

No comments:

Post a Comment