Wednesday 24 January 2018

विदेशी मुद्रा चलती - औसत - धमाकेदार विदेशी रणनीति


सरल 5 8 चलती औसत क्रॉसओवर अगस्त 2006 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 436 पोस्ट मैं सहमत हूं, सादगी कभी-कभी सबसे अच्छा समाधान है। बहुत सारे लोग छोटे समय के तख्ते का कारोबार करते हैं और जलते रहते रहते हैं। लंबे समय के फ्रेम सर्वश्रेष्ठ हैं कोई आश्चर्य नहीं कि ज्यादातर व्यावसायिक व्यापारी केवल दैनिक चार्ट का उपयोग करते हैं मुझे पता है कि उदाहरण के लिए यूबीएस व्यापारियों ऐसा करते हैं। मैं यूबीएस में काम करता हूं (विदेशी मुद्रा में नहीं, एक व्यापारी के रूप में) और कभी-कभी मैं ज़्यूरिक में कंपनी के शीर्ष विदेशी मुद्रा लोगों के साथ फोन पर बात करता हूं वे केवल दैनिक चार्ट, समर्थन और प्रतिरोध स्तर और कुछ और संकेतक के साथ काम करते हैं कुछ फैंसी, बुनियादी साधारण सामान जब यह प्रवृत्तियां होती हैं, तब जब यह पर्वतमाला होती है, तो 58 एमएएस बहुत अच्छी तरह से काम करते हैं। लेकिन क्या सूचक बाजारों पर किसी भी तरह से अच्छी तरह से काम करता है, सही है अगर बाजार हमेशा प्रचलित थे तो हम सब अब गंदी अमीर होंगे। व्यापार के साथ समस्या, कोई फर्क नहीं पड़ता कि (स्टॉक, वस्तुएं, विदेशी मुद्रा आदि) तब होती है जब बाजार पर्वतमाला, अवधि। जब यह ट्रेंडिंग किया गया था, उस समय सबसे ज्यादा लाभ प्राप्त किया जाता है जब आप जलते हैं और आप फिर से शुरू करते हैं। अजीब बात है कि यहां पर सबसे नया धागे यहां कुछ महीनों तक सर्वोत्तम प्रणाली का वादा करता है जब तक कि वे यह महसूस नहीं करते कि हे, लंबे समय में यह काम नहीं करेगा। क्यूं कर। समय के कारणों के कारण उम्मीद है कि सभी को यह समझना पड़ेगा और पवित्र गिरजाघर की उम्मीद करना बंद कर दें। यहां तक ​​कि व्यापारिक खबरों में इसके उद्धरण चिह्नों का उद्धरण होता है: जब किसी समाचार ने अपेक्षित दिशानिर्देश में मुद्रा नहीं बढ़ता। कितनी बार हुआ है, और लोग कह रहे हैं कि वे सभी पागलों को कहें जैसे कवच, यह कम हो रहा है क्योंकि आप देख रहे हैं, खबर अच्छी थी, लेकिन उतनी अच्छी नहीं थी जितनी उम्मीद थी और कल कल जॉन डो ने कहा कि यह और यही इसलिए मैं लगता है कि लोगों के लिए उम्मीद कर रहे थे। blah blah blahquot यह सब बी एस है, सभी शुद्ध बी एस सिस्टम आते हैं और जाते हैं (वेगास को देखें) और लोग अभी भी अगले सर्वोत्तम चीज़ की तलाश करते हैं वे कब सीखेंगे इसे सरल रखें और आपके पास इसका मौका हो सकता है, लेकिन आप कभी भी कभी भी गंदी अमीर नहीं बना पाएंगे, खासकर जब आप छोटी पूंजी के साथ शुरू करते हैं मुझे मतलब और नकारात्मक लगता है लेकिन हम सभी जानते हैं कि यह सच है, अन्यथा हम यहां हर समय नए जादुई प्रणालियों की तलाश नहीं करेंगे। अगर, यह महसूस करने के बाद, आप अभी भी इसके साथ खेलना चाहते हैं, तो सवारी का आनंद लें और मज़ा लें। तभी जब आप उस वित्तीय दबाव को समाप्त करते हैं, तो आप वास्तव में इसमें मजा ले सकते हैं और एक अलग तरीके से चार्ट देख सकते हैं। दोपहर का भोजन। दोपहर के भोजन के लिए है Wimps मैं सहमत हूँ, सादगी कभी कभी सबसे अच्छा समाधान है बहुत सारे लोग छोटे समय के तख्ते का कारोबार करते हैं और जलते रहते रहते हैं। लंबे समय के फ्रेम सर्वश्रेष्ठ हैं कोई आश्चर्य नहीं कि ज्यादातर व्यावसायिक व्यापारी केवल दैनिक चार्ट का उपयोग करते हैं मुझे पता है कि उदाहरण के लिए यूबीएस व्यापारियों ऐसा करते हैं। मैं यूबीएस में काम करता हूं (विदेशी मुद्रा में नहीं, एक व्यापारी के रूप में) और कभी-कभी मैं ज़्यूरिक में कंपनी के शीर्ष विदेशी मुद्रा लोगों के साथ फोन पर बात करता हूं वे केवल दैनिक चार्ट, समर्थन और प्रतिरोध स्तर और कुछ और संकेतक के साथ काम करते हैं कुछ फैंसी, बुनियादी साधारण सामान जब यह प्रवृत्तियां होती हैं, तब जब यह पर्वतमाला होती है, तब 58 एम्स बहुत अच्छी तरह से काम करते हैं। लेकिन क्या सूचक बाजारों पर किसी भी तरह से अच्छी तरह से काम करता है, सही है अगर बाजार हमेशा प्रचलित थे तो हम सब अब गंदी अमीर होंगे। व्यापार के साथ समस्या, कोई फर्क नहीं पड़ता कि (स्टॉक, वस्तुएं, विदेशी मुद्रा आदि) तब होती है जब बाजार पर्वतमाला, अवधि। जब यह ट्रेंडिंग किया गया था, उस समय सबसे ज्यादा लाभ प्राप्त किया जाता है जब आप जलते हैं और आप फिर से शुरू करते हैं। अजीब बात है कि यहां पर सबसे नया धागे यहां कुछ महीनों तक सर्वोत्तम प्रणाली का वादा करता है जब तक कि वे यह महसूस नहीं करते कि हे, लंबे समय में यह काम नहीं करेगा। क्यूं कर। समय के कारणों के कारण उम्मीद है कि सभी को यह समझना पड़ेगा और पवित्र गिरजाघर की उम्मीद करना बंद कर दें। यहां तक ​​कि व्यापारिक खबरों में इसके उद्धरण चिह्नों का उद्धरण होता है: जब किसी समाचार ने अपेक्षित दिशानिर्देश में मुद्रा नहीं बढ़ता। कितनी बार हुआ है, और लोग कह रहे हैं कि वे सभी पागलों को कहें जैसे कवच, यह कम हो रहा है क्योंकि आप देख रहे हैं, खबर अच्छी थी, लेकिन उतनी अच्छी नहीं थी जितनी उम्मीद थी और कल कल जॉन डो ने कहा कि यह और यही इसलिए मैं लगता है कि लोगों के लिए उम्मीद कर रहे थे। blah blah blahquot यह सब बी एस है, सभी शुद्ध बी एस सिस्टम आते हैं और जाते हैं (वेगास को देखें) और लोग अभी भी अगले सर्वोत्तम चीज़ की तलाश करते हैं वे कब सीखेंगे इसे सरल रखें और आपके पास इसका मौका हो सकता है, लेकिन आप कभी भी कभी भी गंदी अमीर नहीं बनेंगे, खासकर जब आप छोटी पूंजी के साथ शुरू करते हैं मुझे मतलब और नकारात्मक लगता है लेकिन हम सभी जानते हैं कि यह सच है, अन्यथा हम यहां हर समय नए जादुई प्रणालियों की तलाश नहीं करेंगे। अगर, यह महसूस करने के बाद, आप अभी भी इसके साथ खेलना चाहते हैं, तो सवारी का आनंद लें और मज़ा लें। तभी जब आप उस वित्तीय दबाव को समाप्त करते हैं, तो आप वास्तव में इसमें मजा ले सकते हैं और एक अलग तरीके से चार्ट देख सकते हैं। आपकी नकारात्मकता बेकार है विदेशी मुद्रा की गेम में आपको हार मानने के लिए खेद है शायद कुछ और तुम्हारे लिए बेहतर होगा ऐसा लगता है कि आप एक महान पाठक हैं वास्तव में मैं एक महान समय का व्यापार कर रहा हूं और Ive इसे और अधिक का आनंद ले रहा हूं क्योंकि यथार्थवादी दृष्टिकोण को छोड़कर और quotholy grail को छोड़कर एक अस्तित्व में है। जवाब देना शुरू करने से पहले आप कुछ समय पहले चीजें पढ़ना चाहते हैं, सिर्फ एक सुझाव दोपहर का भोजन। दोपहर के भोजन के लिए है Wimps के लिए Well MrFuture, इसके मूल्य के लिए, मैं व्यापार के बारे में सरल दृष्टिकोण के रूप में आप के साथ सहमत हैं। बाजारों, और कई प्रणालियों, और पाठ्यक्रमों, तरीकों, जटिल या जो कुछ भी साथ अंतरंगता के अपने सभी वर्षों में मैं हमेशा दूसरी पद्धति पर वापस जाने के लिए प्रतीत होता है जो मैंने कभी इस्तेमाल किया (एक एमए और स्टॉच), जो संयोगवश, मेरे लिए सबसे सफल साबित हुआ है। अभी भी है। मैं आमतौर पर इसका इस्तेमाल अन्य विधियों की पुष्टि करने के लिए करता हूं लेकिन ये मुझे इन मंचों से दूर रखने से नहीं रोकेंगे क्योंकि मैं वास्तव में अन्य लोगों के प्रयासों का आनंद उठा रहा हूं और यहां कुछ अच्छे लोग हैं। संक्षेप में, हाँ, मैं आपके साथ और आईएम से सरल शिविर में सहमत हूं। लेकिन क्योंकि मैं इन और अन्य प्रणालियों को पढ़ता हूं, यह मुझे एक हारे हुए नहीं बनाता है Btw अच्छा पोस्ट डेव मैं कभी नहीं, कभी सुझाव है कि जो एफएफ पढ़ता है एक हारे हुए है शुरुआत के लिए, मैं सप्ताह में एक बार कम से कम एक पाठक हूं और अन्य लोगों के दृष्टिकोणों के बारे में पढ़ने का आनंद लेता हूं। केवल एक चीज जिसे मैं नहीं पसंद करता हूं वह है कि लोगों की एक ही पुरानी कहानी को अगले पवित्र गीलों के बारे में उत्साहित हो रही है और फिर हर बार जब समान रूप से धागा खोने वाले पदों को देखते हुए लोगों को यह पता चलता है कि कई बार, सिस्टम अच्छा प्रदर्शन नहीं करता है मैं वहां गया हूं, ऐसा किया मैं यह सुझाव दे रहा हूं कि यह सरल रखना और व्यवहार को बदलना है: यदि आप उम्मीद कर रहे हैं कि एक प्रणाली आपको समृद्ध करेगी, तो आप केवल तभी बल देंगे और पैसे खो देंगे। अगर आपको लगता है कि कोई सिस्टम केवल आपकी सहायता कर सकता है और आपको कितना अतिरिक्त नकद दे रहा है, तो आप कितना शुरू करना चाहते हैं, तो आप इसमें अच्छा लगेगा और मज़ेदार होंगे। हकीकत यह है कि यहां के 90 लोग अमीर जल्दी पाने की उम्मीद कर रहे हैं और इसलिए मेरे जैसे पदों को पढ़ने से नफरत है और सभी रक्षात्मक हैं, और मुझे पता है कि बहुत समय पहले भी मैं उनके ही जूते में बिल्कुल नहीं था। जैसे ही समय लगता है वे महसूस करेंगे कि मैं आखिरकार गलत नहीं था। दोपहर का भोजन। दोपहर के भोजन के लिए है Wimps के लिए 58 emas बहुत अच्छी तरह से काम करते हैं जब यह रुझान, कम जब यह पर्वतमाला लेकिन क्या सूचक बाजारों पर किसी भी तरह से अच्छी तरह से काम करता है, सही है अगर बाजार हमेशा प्रचलित थे तो हम सब अब गंदी अमीर होंगे। व्यापार के साथ समस्या, कोई फर्क नहीं पड़ता कि (स्टॉक, वस्तुएं, विदेशी मुद्रा आदि) तब होती है जब बाजार पर्वतमाला, अवधि। जब यह ट्रेंडिंग किया गया था, उस समय सबसे ज्यादा लाभ प्राप्त किया जाता है जब आप जलते हैं और आप फिर से शुरू करते हैं। हां, मैं इस बात से पूरी तरह सहमत हूं यही कारण है कि कोई पवित्र कंघी बनानेवाले की रेती रणनीति नहीं है और कभी नहीं होगा। इस प्रकार की रणनीति और किसी भी रणनीति के साथ, नुकसान को कम रखने और मुनाफे को चलाने के लिए, इसलिए हमारे पास लगातार दीर्घकालिक बढ़त है मैं समझता हूं कि आप थोड़े समय के फ्रेम के बारे में क्या मतलब है मैंने इन्हें पहली बार व्यापार किया, लेकिन यह बहुत श्रम गहन था और मैंने अब तक बहुत अधिक ट्रेड किया है जिसका मतलब है कि ब्रोकर को बहुत अधिक फैलता है, जिसका अर्थ है कि मुझे बहुत अधिक जीत का अनुपात भी तोड़ना है लोग इस प्रकार के व्यापार पर पैसे कमाते हैं, लेकिन यह सिर्फ मेरे लिए उपयुक्त नहीं है मुझे यह भी मानना ​​चाहिए कि Fx एक अमीर त्वरित योजना नहीं है, इस तरह का दृष्टिकोण मेरे विचार में संभावित खतरनाक है। हालांकि, सख्त अनुशासन और जोखिम प्रबंधन और एक अच्छी रणनीति के साथ, आपके पैसे पर औसत रिटर्न के ऊपर करना संभव है, बिना कुछ जोखिम के बावजूद। मैं कई व्यापारियों की तुलना में अधिक रूढ़िवादी हूं, मैं बहुत कम लाभ उठाने के साथ व्यापार करता हूं, मेरा उद्देश्य 2-3 प्रति माह है। यदि मुझे 4 पर जाना है तो मैं इस माह के लिए व्यापार बंद कर देता हूं इसलिए इसे खोने का जोखिम नहीं। सितंबर 2006 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 995 पदों वर्तमान में मैं GBPUSD पर एक संकेत के लिए इंतजार कर रहा हूं, यह आज आ सकता है, यह कुछ दिनों में आ सकता है, मैं इंतजार करूँगा। इस जोड़ी पर अंतिम व्यापार 24 अगस्त को क्रॉस था। प्रवेश 2.0040 था। यह मेरे स्टॉप के बहुत करीब था, जो उस समय समर्थन से नीचे था, फिर कीमत मेरी स्थिति के पक्ष में बदल गई और 2.01 9 2 हिट हुई और 101.6 पंसल के लिए 2.0141 पर मेरा अनुगामी स्टॉप सक्रिय हो गया। धैर्य और अनुशासन, मैं वहां मिल रहा हूं सितंबर 2006 में स्थिति: सदस्य 944 पद पीटरएम, अच्छा धागा अपने अनुभव साझा करने के लिए धन्यवाद। Im वर्तमान में कुछ pips लॉक के साथ लंबे समय GBPUSD और अपने दैनिक सिग्नल का पालन करें और कम पर भी हॉप, अगर यह materializes और आर: आर ठीक लग रहा है फिर से धन्यवाद और आप के लिए अच्छा व्यापार। अगस्त 2007 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 2 पोस्ट हाय एक नौसिखिया im लेकिन मैं विधि qutie पर कुछ समय का पालन कर रहा था कुछ समय और अपने सभी प्रयोगों से यह सबसे आसान और सबसे प्रभावी में से एक है मैं सवालों के एक जोड़े हैं 1) कैसे यू परिभाषित एक लेकर बाजार 2) एक एमए होने पर एमए आपको बाजार में ऑर्डर देता है, जब ईएमए एक दूसरे को पार करते हैं, तो लोग एक दूसरे को पार करते हैं, धन्यवाद लोग, सितंबर 2006 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 782 पोस्ट्स के लिए संकेतक बेंजज़ई और हाँ पीटर एम, दूसरों के कहने के बावजूद। एमए पार एक सरल और सबसे प्रभावी तरीके है कि मैं भर में आया है। wrt। लेकर बाजार, मैं एमटीएफ के साथ मुसीबत से बाहर रहता हूं और दालियां या 4hr पर ट्रेडिंग करता हूं। अक्टूबर 2006 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 24 पदों यह मुझे थोड़ी देर के लिए ले लिया लेकिन अब मैं एक सादगी zealot हूँ उन लोगों के लिए जो 2 बढ़ते हुए औसत शैतानी रूप से जटिल हैं, क्यों न केवल 1 का उपयोग करने की मेरी पद्धति का प्रयास करें। अब मैं सिर्फ 10 इमेज (5 या 8 का उपयोग करना अच्छा है)। जब यह मूल्य के माध्यम से कट जाता है तो आपके पास एक संकेत है अगर एमएए लाइन सपाट है तो मैं थोड़ी ढलान के लिए इंतजार करता हूं, लेकिन इसके अलावा इसकी सिर्फ नेत्रगोलक और मोमबत्ती के पैटर्न का थोड़ा सा। यह भी औसत पार को ले जाने की तुलना में कम निराशा होती है क्योंकि इसमें शामिल होने के कई अवसर हैं, इसलिए मुझे एक याद आती है तो मैं नाराज़ न पड़ता। बहुत तंग स्टॉपलोस के साथ यह बहुत अच्छी तरह से काम करता है। मैंने 1 मिनट से 1 घंटे तक अच्छे रिटर्न के साथ इसका प्रयोग किया है। सभी के लिए शुभकामनाएँ मेम्फिसॉफ्टॉफ्टिंग मूविंग औसत क्रॉसओवर स्ट्रैटेजी के लिए एक कदम को ध्यान में रखते हुए जब औसत चलने की बात आती है, तो मुझे लगता है कि आप में से ज्यादातर इस विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सूचक से काफी परिचित होंगे। हालांकि आज इस पोस्ट में, मैं आपके साथ साझा कर रहा हूं कि मैं चलती औसत क्रॉसओवर का व्यापार कैसे करता हूं और आशा करता हूं कि आपके ट्रेडिंग शस्त्रागार में एक और विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति हो सकती है। नीचे चल रहे औसत क्रॉसओवर का व्यापार करने के लिए आपको नीचे दिए गए संकेतक की आवश्यकता होती है सामान्य रूप से, मैं इस रणनीति का व्यापार करने के लिए समय सीमा निर्दिष्ट नहीं करता क्योंकि यह किसी भी समय सीमा पर लागू होता है जिसमें आप व्यापार करने में रुचि रखते हैं। इस विधि का उपयोग लघु अवधि, मध्यम अवधि और दीर्घकालिक व्यापार। आपको यह बताने की बात है कि यदि आप इस रणनीति को उच्च समय सीमा पर व्यापार करने जा रहे हैं, तो आपको उच्च स्टॉप लॉस का सामना करने में सक्षम होना होगा। यहां कैसे चल रहे औसत क्रॉसओवर का व्यापार होता है: 1) प्रवेश अवसर की तलाश करें 8211 जब आप इस रणनीति का व्यापार कर रहे हैं, तो आपको 20 एएमए के लिए 50 एएमए के समीप की प्रतीक्षा करनी चाहिए। अगर आपको 50 ईएमए के ऊपर 20 एएमए क्रॉसिंग दिखाई देता है, तो आप लंबे व्यापार में प्रवेश कर रहे हैं और यदि आप विपरीत देख रहे हैं, तो आप एक छोटे व्यापार की तलाश कर रहे हैं। हालांकि जब आप एक क्रॉसओवर देखते हैं तो आपको व्यापार में प्रवेश नहीं करना चाहिए, आपको दूसरे 2 संकेतकों की ज़रूरत होती है ताकि आपको जीतने का बेहतर मौका मिले। नीचे की छवि से, आप देख सकते हैं कि ऐसे समय होते हैं जहां क्रॉसओवर के बाद कीमतें बढ़ जाएंगी और पीछे हट जाएँगी। अस्थायी चार्ट पर क्रॉसओवर उदाहरण 2) ओवरबॉट या ओवरस्टोल्ड 8211 के लिए जांच करें यदि आप लंबे व्यापार में प्रवेश करना चाहते हैं, तो आपको स्टोचस्टिक को यह देखना होगा कि यह ओवरस्वेल्ड है या नहीं, और आगे बढ़ना शुरू कर दिया है। यदि आप लघु व्यापार में प्रवेश करना चाहते हैं, तो आपको स्टोचस्टिक को देखना होगा कि यह अधिक से अधिक खरीदा गया है और नीचे जाने के लिए शुरू हो गया है। 3) ब्रेकौ टी 8211 को सत्यापित करें ऊपर 2 संकेतों के साथ, आपको अब अपने एमएसीडी की जांच करनी चाहिए कि क्या आपके पास वैध ब्रेकआउट है या नहीं। उपरोक्त सभी 3 संकेतकों को एक ही लक्षण दिखाते हुए, यह आपके व्यापार में प्रवेश करने का समय है। हालांकि ऐसे समय होते हैं जहां आप घाटे का अनुभव करेंगे, भले ही सभी संकेतक एक ही संकेत दिखा रहे हों। एक व्यापारी के रूप में, आपको यह समझना होगा कि हारना खेल का सिर्फ एक हिस्सा है। मुझे आशा है कि आप इस रणनीति को उपयोगी पाते हैं और अंत में इसे अपने व्यापारिक शस्त्रागार में जोड़ सकते हैं। जब तक आप लाइव ट्रेडिंग में जाने से पहले इसके साथ लाभदायक व्यवसाय नहीं कर सकें तब तक डेमो खाते पर इसे आज़माएं। ध्यान रखें कि उपरोक्त रणनीति एक सामान्य विदेशी मुद्रा रणनीति है जो ठीक नहीं हुई है। इसके लिए आप इसके साथ व्यापार करने के लिए, कृपया डेमो अकाउंट पर ट्यून करें। यदि आपको यह पता नहीं है कि रणनीति कैसे ठीक है, तो कृपया नीचे पढ़ें कृपया उन लोगों के लिए जो विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए पूरी तरह से नए हैं I सुझाव देंगे कि आप इस ब्लॉग पोस्ट के माध्यम से पढ़ा है जो मैंने शुरुआती के लिए लिखा है यदि आप सीखना चाहते हैं मैं अपना विदेशी मुद्रा तकनीकी विश्लेषण कैसे करता हूं, आप EURUSD विदेशी मुद्रा तकनीकी विश्लेषण के नीचे दिए गए पोस्ट पर एक नज़र डाल सकते हैं। एनावाल फर्नाडेज़ का कहना है: इस तरह से हाय ली, मैं निश्चित रूप से अपने कोर्स की सिफारिश करता हूं.उसके अनुभव के अलावा। 4 साल मैं बाजार से लड़ रहा था.मैंने विदेशी मुद्रा व्यापार पर एक कोर्स भी किया था और अब तक मेरी आँखें, जहां वास्तव में खुली हुई थी। मुझे लगता है कि मैं अंधा बना हुआ व्यापार कर रहा था और न केवल मुझे लगता है, लेकिन मैं अंधा बना हुआ व्यापार कर रहा था। इस तरह मैं आपको अपना उपहार देने के लिए अपना समय और समर्पण की सराहना करता हूँ.उत्तम के लिए उपहार, यह निश्चित रूप से एक उपहार है.धन्यवाद और भगवान आपको और तुम्हारा भी आशीर्वाद देते हैं। किसी दिन कुछ व्यक्ति से मिलना चाहिये। धन्यवाद। विदेशी मुद्रा में मेरे पैसे की ज़रूरत है मुझे विदेशी मुद्रा में मदद की ज़रूरत है अगर आप मुझे मुफ्त में मदद करने में मदद कर सकते हैं और मेरी जिंदगी को बचाने के लिए मैंने इस रणनीति को AUDUSD दैनिक चार्ट पर लागू किया है। मेरे पास 2 संकेतों के विपरीत है, सबसे पहले यह 20 एमए के ऊपर है 50 एएमए यह दर्शाता है कि एक छोटी स्थिति के लिए इसका समय है। दूसरा, जब मैं इस क्रॉसओवर को मिलता है, तो स्टॉचस्टिक से अधिक लागत वाली स्थिति का संकेत नहीं मिलता है। हालांकि अगर मैं इस व्यापार में प्रवेश करता था तो यह लाभदायक होता। इसलिए, मुझे लगता है कि स्टोक्स्टीक एक भ्रम पैदा करता है। आपको लगता है कि 888117t आप अपने उत्तर की ओर तत्पर हैं और धन्यवाद। यह व्यापार में बहुत आम है एक व्यापारी के रूप में, हम खोने के उच्च मौके के साथ व्यापार में आने की बजाय एक व्यापार को चुकाना होगा। व्यक्तिगत तौर पर, जब तक मेरी योजना के मुताबिक कोई सेटअप नहीं होता है, मैं इसे एक याद दिलाता हूं। व्यापार की कुंजी आपके जीतने की संभावना में है और आप हमेशा व्यापार में केवल उच्चतम संभावना के साथ ही मिलना चाहिए। नमस्ते I8217ve अपनी साइट और काफी सरल प्रणाली है कि I8217m के लिए आभारी पाया। I8217ve ने इसे अपने एमटी 4 प्लेटफॉर्म और यूआरयूएसडी चार्ट पर अलग-अलग समय पर बैकस्टेस किया और I8217ve ने देखा कि लगभग कोई भी मामला है जब सभी संकेतक एक पल में समान दिखाते हैं। क्या मुझे व्यापार में प्रवेश करने के लिए ठीक है जब मेरे पास पहली बार ओस्ट्रॉस्ट स्टोचस्टिक है, तो एमएसीडी क्रॉसओवर और एएमए क्रॉसओवर अंततः बीटीडब्ल्यू। अपनी वेबसाइट और स्पष्टीकरण के लिए धन्यवाद। यह संभव होगा, लेकिन आपके व्यापार के अवसर निश्चित रूप से कम होंगे क्योंकि आपको अधिक संरेखण चाहिए, लेकिन यह निश्चित रूप से अधिक सटीक होगा। केल्विन के एक और पोस्ट में अपने 10 और 20 ईएमए सेटिंग के बाद I8217m अब तक उसने मुझे 30 मिनट के चार्ट में एक प्रारंभिक संकेत दिया। मैंने एक लंबा 6 घंटे और 30 मिनट पहले खोला और अब I8217m मेरे 1 एच चार्ट में एक अपट्रेंड में। मुझे लगता है कि I8217ll 10 और 20 ईएमए के साथ रहना चाहिए।

No comments:

Post a Comment