Monday 26 March 2018

स्पॉट विदेशी मुद्रा - बनाम - विदेशी मुद्रा - वायदा चार्ट


द्वंद्व बाजार: विदेशी मुद्रा वायदा बनाम स्पॉट फॉरेक्स मुद्रा क्षेत्र किसी भी क्षेत्र के सबसे अधिक तरल और सक्रिय बाजार प्रदान करता है। खुदरा व्यापारियों के लिए, यह उन तक पहुंचने में सर्वाधिक विविधता प्रदान करता है। अलगाव की सुरक्षा के साथ कुछ प्रेम वायदा, जबकि अन्य स्पॉट फॉरेक्स के अतिरिक्त लाभ को पसंद करते हैं। हाल के वर्षों में दोनों बाजार बदल गए हैं। इलेक्ट्रॉनिक ट्रेडिंग ने फॉरेक्स वायदा को नकदी में तेजी लाने के लिए अनुमति दी है, जबकि अधिक उत्पादों और विभिन्न आकार के अनुबंधों का विकास भी किया है, और हाल ही में नियामक परिवर्तन ने स्पॉट फॉरेक्स दुनिया को अपनी अनूठी लचीलापन बनाए रखते हुए बहुत कम डरावना बना दिया है। फ़्यूचर्स ने विशेषज्ञों से कहा कि वे व्यापारिक वायदा बनाम स्पॉट फॉरेक्स के लिए पेशेवर और विपक्ष प्रदान करें। स्पॉट फॉरेक्स माइकल बटोरस द्वारा बेहतर है मुद्रा वायदा डेव शूलज एम्प स्कॉट ब्रूसो द्वारा बेहतर है संबंधित लेख अपने पहले विशिष्ट सवालों का जवाब देने के लिए पहले। स्पॉट फॉरेक्स में चाहे आप एक व्यापार व्यापार करते हैं, यह इस बात पर निर्भर करेगा कि क्या आप एक मार्केट बनाने (कभी-कभी एक क्लीयरिंग डेस्कक्वाट कहा जाता है) ब्रोकर या स्ट्रेट पेस पास (एसपीटी या ईसीएन) दलाल का उपयोग कर रहे हैं या नहीं। पूर्व में कमीशन नहीं लगाया जाता है क्योंकि वे अपने ग्राहकों के साथ बाजार बनाते हैं और प्रसार कमाते हैं। बाद में एक वायदा दलाल की तरह अधिक संचालित होता है जिसमें आप एक कमीशन देते हैं और वे आपके ऑर्डर को मुहैया कराने के लिए मुकाबला करने के लिए सेवा प्रदान करते हैं, जो क्वालिटी प्रदाता के नेटवर्क (बैंक, दलाल, आदि) के नेटवर्क के भीतर मिलते हैं। आप वास्तविक समय की कीमतें और चार्ट मुफ्त में हैं अन्य सामान्य तुलना के संदर्भ में हाजिर विदेशी मुद्रा बाजार में दिन के हर समय वैध तरीके से व्यापार योग्य जोड़े की एक व्यापक सरणी होती है। कुछ फ्यूचर कॉन्ट्रैक्ट्स को बहुत बारीकी से कारोबार किया जा सकता है, खासकर दिन के कुछ समय पर। वायदा बाजार की अच्छी तरह से स्थापित विनियमन हाजिर बाजार की तुलना में अपने व्यापार का अक्सर-उद्धृत कारण है, लेकिन अमेरिकी विदेशी मुद्रा दलाल अब सीएफटीसी द्वारा एनएफए द्वारा उसी फ़्यूचर के रूप में विनियमित किया जाता है क्योंकि वायदा, इसलिए कम विचार के इन दिनों मेरे दिमाग में, वायदा पर स्पॉट फॉरेक्स का सबसे बड़ा फायदा, यहां तक ​​कि माइक्रो फ्यूचर कॉन्ट्रैक्ट की शुरुआत के साथ, लचीलेपन भी है। जॉन फोर्मन, पीएचडी लेखक - ट्रेडिंग अकसर किये गए सवाल ट्रेडिंग की अनिवार्यता मैं वास्तविक समय चार्ट के लिए abilty पसंद है। मेरी वायदा ब्रोकर के साथ मेरा चार्ट 15 से 30 मिनट पीछे है, जो बाजार कर रहा है। मुझे अपने संकेतों के लिए इंतजार करना पड़ता है और आमतौर पर अंदर जाने के लिए रिट्रेसमेंट होता है। वास्तव में मैं बस बंद हो गया विदेशी मुद्रा में मैंने जो पढ़ा है, उससे मुझे सिर्फ यूएस के साथ 6 मुद्रा संयोजी पर ध्यान देना चाहिए। क्या आपके पास दलाल है, आप सुझाते हैं कि मैं आपको एसपीटी दलाल को सबसे अच्छा दिसम्बर 30, 2009, 8:37 अपराह्न दिसम्बर 2004 में शामिल हुए, वास्तव में, मैं आमतौर पर उन नए लोगों को विदेशी मुद्रा में प्रोत्साहित करता हूं, खासकर छोटी पूंजी की मात्रा के साथ, ओंडा को देखने के लिए। जॉन फोर्मन, पीएचडी लेखक - ट्रेडिंग अकसर किये गए सवाल द Essentials of Trading दिसंबर 30, 2009, 8:50 अपराह्न मार्च 2005 में शामिल हुए jefftheripper: quot। या मेरी फ्यूचर्स ब्रोकरक्वोट खिचड़ी भाषा के साथ की तरह विलंब हो जो मैंने पढ़ा है, जो आप के अलावा निम्नलिखित अमेरिकी ब्रोकरों में देरी कर रहे हैं आईबी हैं और दोनों एक ही एफसीएम का उपयोग करते हैं, दोनों ज़ेन-फायर डेटा फीड के साथ निन्जा ट्रेडर प्रदान करते हैं और रियलटाइम डाटा फीड डेमो प्रदान करते हैं एनटी एक बहुत ही इस्तेमाल किया चार्टिंग ऑर्डिनेट्री प्रोग्राम है, सेकंड में चार्ट की कीमत, टिक आदि। उपरोक्त निन्जाट्रेडरविबैनवेंडएक्स। एचटीएम निन्जाट्रेडर-सपोर्ट 2vbindex. php ampfutures प्रतिनिधि के साथ अन्य दलालों भी हैं: जस्टिन 1 800 560 1640 आरटी कॉम: 4.80 मिरसफ़ुटेशन्स इंडेक्स एचटीएम आरटी कॉम: वायदा अनुबंध के आधार पर 4.40 डेरे ट्रेडेड मार्जिन 4500 ओंडा एफएक्स: 50 से ऊपर का लाभ उठाने की सुविधा नहीं देता है, लेकिन यूरो के लिए उनकी सामान्य रैथ फैलता है। 9 पीआईपी गैर-राथ के दौरान फैला हुआ है और एक सक्रिय बाजार के दौरान 10 पीआईएस पर जा सकता है जैसे कि समाचार रिहाई। उनका चार्टिंग खराब है तो वो 5, 10 और 30 सेकंड चार्ट प्रदान करते हैं Iime भरता है, दोनों प्रविष्टि और समापन झटके के बिना और झटके हैं, लेकिन मुझे नहीं पता कि क्या यह सच है, वे सबसे पुराना अमेरिकी एफएक्स दलाल और यद्यपि अप्रकाशित हैं, जो सबसे बड़ा ग्राहक आधार है न्यूनतम व्यापारिक राशि - 1. फोन के माध्यम से अच्छा ग्राहक समर्थन: 48 जोड़े के प्रसार को देखने के लिए fxtrade. oanda: ओंडा ऑफर: हाल ही में ओंडा स्प्रेड्स: फक्सट्रेड। ओंडेप्रेड्स क्योंकि ओंडा चार्टिंग क्षमताओं खराब हैं मैं भी अल्पारी से मेटाट्रेडर 4 डेमो का इस्तेमाल करते हैं- हमारे ब्रोकर एमटी 4 डेमोकॉक्शंस का विदेशी मुद्रा बाजार हैं, केवल विदेशी मुद्रा बाजार में ही बहुत अधिक तरल है, प्रत्येक व्यक्ति एफएक्स दलाल अपने ही बाजार में है, कोई केंद्रीय मुद्रा नहीं है, परिणाम फैलता है, फांसी और दलाल से दलाल के लिए फिसल जाता है और अगर वायदा बाजार पतला होता तो एफएक्स दलाल उतने ही पतले या अधिक हो जाएंगे ताकि हाल ही में कानून ने एफएक्स के लिए लाभ कम कर दिया हो, जबकि फ्यूचर्स कॉन्ट्रैक्ट्स के लिए मार्जिन 500 है, लेकिन, 3500 तक बढ़ जाता है जिससे ग्लोबेक्स के कारोबार के लिए एकल बड़े नकारात्मक पहलू पर व्यापार करने पर एफएक्स बेहतर सौदा करता है, यह है कि अगर वे या डेटा फीड प्रदाता नीचे आते हैं या आपके आईएसपी, तो आप अपने व्यापार से बाहर निकल सकते हैं, कभी-कभी होता है यह एफएक्स दलालों के साथ भी हो सकता है लेकिन एक फोन के जरिए किसी भी कारोबार से बाहर निकल सकता है निंजा व्यापारी लगता है कि मैं क्या देख रहा हूं। वर्तमान में मैं ओरियन फ्यूचर्स के साथ फ्यूचर्स का व्यापार करता हूं। मूल्य डेटा वास्तविक समय है (यदि मैं ताज़ा करें क्लिक करता हूं) पर मासिक वायदा चार्ट पीछे है I उदाहरण के लिए, अगर मैं एक 15 मिनट का मोमबत्ती चार्ट देख रहा हूं तो 2:01 बजे अंतिम 15 मिनट की मोमबत्ती देख रहा हूं जो 1:45 से है। मुझे लगता है कि मुझे फॉरेक्स पर कुछ और शोध करने और डेमो खाते का व्यापार करने की आवश्यकता है, जब तक मैं इसके साथ आईएम आराम से भविष्य में जारी रहता हूं। क्या विदेशी मुद्रा के कारोबार में घंटों का समय है जब ग्लोबएक्स थोड़ी देर के लिए बंद हो जाता है और कुछ बाज़ार दूसरों की तुलना में अलग होते हैं जब मैं ट्रेड करता हूं साथ ही, मुझे लगता है कि विदेशी मुद्रा दो मुद्राओं के फैलाने का कारोबार कर रही है जो एक साथ समूहीकृत (स्विस फ़्रैंक और यूएस) कहते हैं। यह सिर्फ एक मुद्रा के चार्ट को देखकर और इनपुट के लिए इसे लंबे या छोटे धन्यवाद फिर से व्यापार करने के लिए अधिक जटिल नहीं है। दिसम्बर 31, 2009, 9: 41 बजे दिसंबर 2004 में शामिल विदेशी मुद्रा व्यापार के समय में, कोई भी नहीं है। बाजार रविवार की शाम को एशियाई खुली के साथ जा रहा है और शुक्रवार की दोपहर में NY के माध्यम से चलाता है। लंदन एनआईई ओवरलैप सबसे सक्रिय रूप से कारोबार की समय सीमा है, लेकिन 245 कंपनियों में व्यापार होता है। रिश्तों के सवाल के मुताबिक, आपको क्या पता नहीं है कि आप फ्यूचर्स में सटीक एक ही बात कर रहे हैं। यदि आप कैनेडियन डॉलर अनुबंध का व्यापार कर रहे हैं, तो वह यूडीसीएडी कारोबार के समान है, सिवाय इसके कि उत्तरार्द्ध अमरीकी डालर के बजाय सीएडी में बोली है - दूसरे शब्दों में 1 फ्यूचर सभी विदेशी मुद्रा क्रॉस रिश्तों, वायदा शामिल हैं। ऐसी कोई चीज नहीं है जो सिर्फ एक मुद्रा का व्यापार करती है क्योंकि वे अन्य मुद्राओं के मुकाबले उनकी कीमत के संदर्भ में केवल कीमत करते हैं। जॉन फोर्मन, पीएचडी लेखक - ट्रेडिंग अकसर किये गए सवाल ट्रेडिंग की अनिवार्यताएं जनवरी 1, 2010, 5:23 am मार्च 2005 में शामिल होने के लिए मुझे योग्यता प्राप्त करने की आवश्यकता है जो रोडी ट्रेडर्स ने व्यापार घंटे के बारे में क्या कहा है एफएक्स ब्रोकर अपने खुद के व्यापार, प्रशासन, समर्थन के घंटे और छुट्टी बंद कर देते हैं, सामान्य तौर पर (अल्पारी) रविवार को खुला 3 बजे पीएसटी पर, शुक्रवार 2pm pst बंद होने तक निरंतर ट्रेडिंग, हालांकि ओंडा एकमात्र एफएक्स ब्रोकर है जो मुझे पता है - संभवत: किसी भी वित्तीय संस्था सहित - जो पूरे 24365 ट्रेडिंग करने की अनुमति देता है, यद्यपि सप्ताहांत में फैलता है, उनकी व्यापकतम और कम या कोई व्यापार नहीं है रविवार की सुबह तक शुक्रवार के करीब होने के बाद किया गया था जब कुछ ट्रेडों 3:00 खोलने से पहले बहुत पहले जाते हैं: हीर्स ओडा हॉलिडे होरिस नोटिस: 24 घंटे (आधी रात ईएसटी) - दिसंबर 27 (4 एप ईएसटी) दिसंबर 31 (दोपहर ईएसटी) ) - 3 जनवरी (4 एप ईएसटी) स्प्रैड्स: 24 दिसंबर (दोपहर ईएसटी) - 27 दिसंबर: सप्ताहांत का विस्तार फैलता है 28 दिसंबर: बाज़ार की तरलता और उतार-चढ़ाव 31 दिसंबर (दोपहर ईएसटी) के आधार पर फैलाव सामान्य से अधिक व्यापक हो सकता है- 4 जनवरी (लंदन ओपन ): सप्ताह के अंत में फैलता है, उपलब्ध है, और मैं थानेदार हूँ उलदट बताते हैं कि इस समय में टीटीएजीएफ ने ऐतिहासिक डेटा नहीं प्रदान किया है, अगर आपके पास एक स्रोत है तो डेटा आयात किया जा सकता है, एक और कारण है कि मैं एमटी 4 का उपयोग एफएमसी और एनटी दोनों के साथ करता हूं, एमटी 4 के ऐतिहासिक डाटाचार्ट प्रदान करता है - 4 एच डी डब्ल्यू एम

No comments:

Post a Comment