Tuesday 13 March 2018

मनी - प्रबंधन - तकनीक - विदेशी मुद्रा - शांति


मूल्य कार्रवाई का उपयोग करके विदेशी मुद्रा जानें मुझे विश्वास है कि स्मार्ट व्यापारी, जो विदेशी मुद्रा में मास्टर प्लस एक्शन में सफल होना चाहते हैं, और उनके व्यापारिक मनोविज्ञान मूल्य कार्रवाई विदेशी मुद्रा व्यापार सीखने का सबसे आसान तरीका है, और व्यापार मनोविज्ञान आपको सही तरीके से व्यापार सुनिश्चित करता है। भ्रामक संकेतक का उपयोग भूल जाओ हर व्यापार के बारे में चिंता मत करो किसी योजना के बिना व्यापार के बारे में भूल जाओ अगर आप सही तरीके से विदेशी मुद्रा सीखना चाहते हैं, तो मैं आपकी मदद कर सकता हूं। इस हफ्ते कुछ मूल्य कार्यवाही करें I अपने नवीनतम मूल्य एक्शन विश्लेषण और मेरे ट्रेडिंग टिप्स प्राप्त करने के लिए साप्ताहिक समाचार पत्र में शामिल हों I अपने व्यापारिक मनोविज्ञान का मास्टर करें, अपने व्यापारिक विश्वास का निर्माण करें और मेरे साथ कुछ ट्रेड करें कहाँ शुरू करने के लिए आप क्या इंतजार कर रहे हैं आप विदेशी मुद्रा सीखना चाहते हैं, लेकिन आपको पता नहीं है कि कहां से शुरू करना है। ठीक है, मैंने फॉरेक्स 4 नोव्स को डिजाइन किया है ताकि आप मूल कीमतों से लेकर उन्नत कीमत एक्शन ट्रेडिंग तक पहुंच सकें। मैं भी व्यापार मनोविज्ञान, और धन प्रबंधन को कवर किया। तो आप विदेशी मुद्रा के बारे में सब कुछ जान सकते हैं। नीचे आप चरण-दर-चरण मार्गदर्शिका देख सकते हैं। यह मार्गदर्शिका आपको विदेशी मुद्रा व्यापार के माध्यम से ले जाएगा, और आपको विदेशी मुद्रा व्यापार सीखने के लिए अपनी यात्रा पर शुरू करना होगा। चरण 1: मूल बातें यदि आप विदेशी मुद्रा सीखना चाहते हैं, तो विदेशी मुद्रा शिक्षा अकादमी सीखने की प्रक्रिया में आपका पहला कदम है। दूसरों के विपरीत, मैं बेकार विदेशी मुद्रा मूल बातें के साथ अपना समय बर्बाद मत करो, मैं सिर्फ तुम्हें सिखाने के लिए क्या जरूरत है पता है। चरण 2: ट्रेडिंग प्लान इससे पहले कि आप लाइव ट्रेडिंग शुरू करें, आपको एक अच्छा दलाल और एक अच्छी ट्रेडिंग योजना की आवश्यकता है। मुफ्त वीडियो पाठ्यक्रम में मैं आपको सिखाता हूं कि सही दलाल कैसे खोजना है, और एक ठोस व्यापार और धन प्रबंधन योजना कैसे तैयार करें। चरण 3: ट्रेडिंग रणनीति मेरी कीमत एक्शन ट्रेडिंग रणनीति आपको उन्नत मूल्य एक्शन तकनीक सिखाना चाहती है। जैसे मैंने ऊपर कहा, मैं मानता हूं कि नए व्यापारियों को मूल्य की कीमत पर जरूरी काम करना चाहिए, इसलिए मैं अपनी रणनीति को आपके साथ साझा करता हूं। चरण 4: विदेशी मुद्रा ब्लॉग साप्ताहिक मूल्य एक्शन विश्लेषण, रिकॉर्ड किए गए विदेशी मुद्रा वेबिनारों, ट्रेडिंग मनोविज्ञान और युक्तियों के 20 घंटे से अधिक मेरे सभी विदेशी मुद्रा ब्लॉग पर आपको ये मिलेगा मैं आठ साल के लिए ब्लॉगिंग कर रहा हूं, इसलिए हमारे पास जाने के लिए बहुत कुछ है। द्वि-निजता समीक्षा कीजिए साइट पर लाइव चर्चा। हमारे फोरम बाइनरी टिल्ल्ट प्रोफाइल पर ल्यूईस। एमजेएम प्लैटेल द्वारा प्रदान की गयी चर्चा में शामिल हों, 18 दिसंबर, 2014 बाइनरीटल्ट एक विश्व स्तरीय प्रमुख ब्रोकर की पेशकश है व्यापारियों के द्विआधारी विकल्प के लिए सबसे अच्छा मंच व्यापारियों व्यापारी का चयन करने के लिए अंतर्निहित परिसंपत्तियों की एक विस्तृत श्रृंखला के साथ चुनाव के लिए खराब कर दिया जाता है, साथ ही क्लासिक हाईला से लेकर विभिन्न विकल्पों तक ले जाने वाले विभिन्न निवेश शैलियों को चुनते हैं, जिसमें 60 सेकंड के विकल्प शामिल हैं। यह आसान और तेजी से बाइनरीटल्ट के साथ लाभ के साथ, 85-100 से उच्च भुगतान के साथ उद्योग में सबसे अच्छा बोनस प्रदान करता है, साथ ही जोखिम मुक्त व्यापार और निशुल्क डेमो खाते, बाइनरीटल्ट वास्तव में अपने व्यापारियों की देखभाल करते हैं पूरी तरह से व्यापक शिक्षा केंद्र के साथ, बाइनरीटल्ट अपने व्यापारियों को एक सफल, लाभदायक व्यापारी बनने के तरीके जानने के लिए सभी बेहतरीन उपकरण प्रदान करते हैं। इस सब के ऊपर, न्यूजीलैंड में बाइनरी टैल्ट को विनियमित किया जाता है और एएए रेटेड बैंकों में सभी क्लाइंट मॉनीज रखता है - सुरक्षा हमेशा एक शीर्ष प्राथमिकता है: न्यूजीलैंड न्यूनतम जमा: 300 न्यूनतम व्यापार राशि: 10 अधिकतम विकल्प: 5000 भाषाओं में उपलब्ध: अंग्रेजी , अरबी, चीनी, जापानी - जल्द ही आ रहा है समर्थन: 247 लाइव चैट, ईमेल और टेलीफोन स्वागत बोनस के माध्यम से समर्थन: 100 (ट्रेडर्स चॉइस - एक व्यापार या 3,000 तक के लिए एक लंबित बोनस या फ्री ट्रेड एक्शन) मेरी तीसरी समीक्षा, के बारे में सोचा मेरी पहले की समीक्षा में बताए गए अनुसार, मेरे पहले की समीक्षा में मैंने अपने बारे में 2 महीने पहले (जिस पर मुझे 1k बोनस मिला है) जमा करने से पहले मेरी समीक्षा सबमिट करें, पहले वे बहुत अच्छे थे कि दलालों को आपको सौंप दिया जाएगा और आपको सिखाया जाएगा और सभी possitive पहलुओं, लेकिन अब तक केवल 403 मेरे खाते में दलाल द्वारा सुझाए गए खराब ट्रेडों के कारण शेष एक रात को, मेरे दलाल ने सुझाव दिया कि सभी 8 ट्रेडों पैसे से बाहर थे और उन्होंने मुझे 1 / अब वे अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करते हैं और मुझसे अधिक पैसा लगाने के लिए कह रहे हैं ताकि मैं भी नुकसान पहुंचा सकता हूं। प्रिय भाई और बहनों इस ब्रोकर के लिए कभी भी आपके सभी सलाह नहीं देते हैं 2015-09-02 1 सितार हाय सब, इससे पहले मैं एक समीक्षा पोस्ट करता हूं और मुझे लगता है कि यह बाइनरी झुकाव का न्याय करने के लिए मेरे लिए बहुत जल्दी था, क्योंकि यह मेरा पहला अनुभव था, मैंने वास्तविक विवरण और रणनीति नहीं जानी थी, वे हमारे सभी संतुलन जलाते थे शून्य करने के लिए ताकि हम बदला कारोबार शुरू करना शुरू कर हमारे मेहनत के पैसे खो देते हैं सबसे पहले, जब आप खुद को अच्छी तरह से कर रहे हैं, तब आपसे संपर्क किया जाता है और फिर वे आपको ट्रेडों का सुझाव देते हैं जो आप पैसे खो देते हैं, यह मेरे साथ होता है कल 6 ट्रेडों एक पंक्ति में ओटीएम कैसे हो तुम जानते हो कि ब्रोकर आप जानते हैं (युक्ति 1) और जब आप अपना धन खो देते हैं अपने स्वचालित उत्तर माफ करना, हम केवल अनुमान लगा सकते हैं, तो आपका अनुभव कहां है यह सिर्फ अपने ग्राहकों को न ही अपना पैसा बनाने के लिए है, जब मेरा दलालों का फोन गलत हो गया और मैंने उससे पूछा कि क्या मैं इसे बेच सकता हूं स्टॉप लॉस , उसने 1 घंटे तक 1 घंटे तक तब तक जवाब नहीं दिया था जब मैं 1000 के लिए केवल 60 रुपये मिल रहा था, जो उस समय कोई फायदा नहीं था। (युक्ति नंबर 2) सबसे ऊपर मैं एक बात को उजागर करने जा रहा हूं जो स्वीकार्य नहीं है और जिसने मुझे यह समीक्षा लिखने के बारे में सोचा, मैं सबूत के साथ बात कर रहा हूं, आप किसी भी समय मुझसे प्राप्त कर सकते हैं। मैंने एक पुट कॉल बनाया और मुझे अन्य चार्ट्स में आईटीएम के रूप में दिखाया गया (जीसीआई मेटा 4) लेकिन एक ही समय में बाइनरी टिल्ट में आउट ऑफ मनी दिखाया गया था। चार्ट दिखा रहा था जीसीआई चार्ट 1.0875 दिखा रहा था, लेकिन बाइनरीटल्ट चार्ट कभी भी 1.08764 से नीचे नहीं चले, मैं इसे 4-5 स्क्रीनशॉट पर कब्जा नहीं कर पाया था, इसके सह-घटना या सर्वर से देरी दिखाने के लिए, लेकिन वास्तव में इसके जैसा बनाया (रणनीति संख्या 3 सबसे खराब है जिसे आप हरा नहीं सकते हैं) 2015-08-28 4 सितार मैं लगभग एक महीने के लिए व्यापार कर रहा हूं, यह द्विआधारी दलालों के साथ मेरा पहला अनुभव है, मैं इस फैशन में कारोबार शुरू करने के लिए अनिच्छुक था, लेकिन जैसा कि मैं खर्च करता हूं अधिक समय मैं आश्वस्त महसूस कर रहा हूं, श्रेय मेरे ब्रोकर जैकी वुड को जाता है, जो मेरे सभी सवालों के साथ अच्छा धैर्य और भालू दिखाता है। मैं अन्य कंपनियों के बारे में नहीं जानता, लेकिन बाइनरी झुकाव अच्छी कंपनी है और आप लोगों को पेशेवर के रूप में और अधिक सुरक्षित महसूस करते हैं और कंपनी अच्छी तरह से जानते हैं और सरकार के अधिकारियों के साथ पंजीकृत हैं। अंत में मैं कहता हूं बेला कूपर को ग्राहक सहायता प्रबंधक जो वास्तव में मुझे इस व्यवसाय में लाया और जैकी वुड को पेश किया। विजेट कोड प्राप्त करें विदेशी मुद्रा समीक्षा और रेटिंग विदेशी मुद्रा निष्पादन टेस्ट विदेशी मुद्रा व्यापारी न्यायालय विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग शिक्षा और समुदाय फ़ोरम विदेशी मुद्रा कैलेंडर और उपकरण कॉपी कॉपीराइट ForexPeaceArmy सर्वाधिकार सुरक्षित। विदेशी मुद्रा शांति सेना, फॉरेक्सपेसअरेमी, एफपीए और एफपीए शील्ड लोगो विदेशी मुद्रा शांति सेना के सभी ट्रेडमार्क हैं। यूएस और अंतर्राष्ट्रीय कानून के तहत सभी अधिकार सुरक्षित।

No comments:

Post a Comment