Sunday 18 March 2018

संपादित - निजी - सूचना instaforex व्यापार


-,,,,। , -:, 30-55- । , - मैं । । द्वितीय । ,, , 72, III , , । चौथा खरीदें, एक्स 25, एक्स - (,) एक्स - (,) - ,,: bonusesinstaforex ,, instaforexuainstaforexbonuses. php। : आरएपीओ - ​​एक्सचेंज -, - - 500 000.,,,,, -। ,,,, -,, । , - - ,, -। । ,,, । । - लेम्बोर्गिनी लेम्बोर्गिनी हुरकन 26 2016 20 2019 XX XXI -। , - बीएमडब्ल्यू एक्स 6, बीएमडब्ल्यू। 28 2015 29 2017 - 55 000 - , आईपैड, आईफोन, ब्लैकबेरी सैमसंग गैलेक्सी टैब। 500 यूएसडी 12 , -। InstaForex 1500 अमरीकी डालर - 75 000 अमरीकी डालर Instaforex के साथ एक खाता खोलना बहुत आसान है मैंने एक घंटे से भी कम समय के लिए अपना खाता खोला (सत्यापन सहित) यह कंपनी मुझे बहुत पैसा देती है डेमो ट्रेडिंग प्रतियोगिताएं लाभदायक हैं पिछले हफ्ते, मैं अपने रियल स्केल्पिंग प्रतियोगिता से जीता और इस पुरस्कार को 4 घंटे के बाद मेरे खाते में जमा किया गया। मैंने यह भी गौर किया है कि उनके पास एक नया व्यापारिक इंटरफ़ेस है। एमिली 7 महीने पहले मैं एक्स्चेंज में ट्रॉइड की गति निष्पादन बहुत अच्छा है। मैं इससे संतुष्ट हूं मैं भी समाचार पर भी requote कभी नहीं मिलता है इस ब्रोकर के लिए उपयुक्त स्कपलिंग सिस्टम। मैं आपको इस ब्रोकर की कोशिश करने की सिफारिश करता हूं, कोई अंतर नहीं betwen डेमो और लाइव खाता है सब कुछ और एक अच्छी गति निष्पादन है। धनेंद्र सेतियावान 6 महीने पहले एक बहुत तेजी से निष्पादन हुआ है और उन्होंने बहुत सारे बोनस दिए हैं। मुझे उनके प्रोमो और प्रतियोगिताएं पसंद हैं I ब्रोकर के लिए यह अच्छा है कि अपने ग्राहकों के लिए कुछ मजेदार उपलब्ध कराएं, साथ ही अतिरिक्त पूंजी के लिए कमाई का मौका। इसके अलावा, InstaForex039 के प्रतिनिधियों में वास्तव में विनम्र और मरीज हैं। मुझे उनके साथ एक बार परेशानी थी और उनके एक प्रतिनिधि ने उन्हें एक बहुत ही पेशेवर सहायता दी थी। मार्कोस Vinicius 6 महीने पहले मुझे पता है कि एक लंबे समय के लिए ट्रेडों के साथ Instaforex के बारे में पता था, उनके लाभ बहुत लचीला है, न्यूनतम जमा पूरी तरह से सस्ती है और उनके ग्राहक समर्थन बहुत सहायक है, हम एक तरह से कई सेवाओं की पेशकश कर सकते हैं। पूर्ण दलाल, यदि बेहतर होता है तो सही होगा लीज 6 महीने पहले इस ब्रोकर के साथ मेरा अनुभव अपेक्षा से अधिक रहा है पिछले दो वर्षों के निष्पादन के लिए चिकनी है और कोई भी व्यापार ख़राब हो गया है और कीमतें मुझे पसंद हैं। कोई आवश्यकता नहीं, समाचार पर उत्कृष्ट प्रविष्टियां, जब वाष्पशीलता, बहुत अच्छी सहायता, वापसी के साथ कोई समस्या नहीं, पर्याप्त कमीशन, व्यापार के लिए कई जोड़े उपलब्ध हैं। साल्सा 5 महीने पहले आज का ताजा ख़बरों के साथ ही इस विज्ञापन के बारे में कोई जानकारी नहीं है। सेबेलमिया का कहना है कि दलाल के दलाल या दलाल के रूप में किसी भी प्रकार की ट्रेडिंग कंपनी यांग ट्रेजिन के नाम पर नहीं है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग के लिए एक विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कंपनी के बारे में कैसे पता चला है कि वह अपने व्यापार के बारे में बताता है कि वह कैसे व्यापार कर सकता है। सिस्टम के लिए 100 से अधिक एसएमएस भेजने के लिए एसएमएस एसएमएस का सदस्य सदस्य जानकारी लंगसुन जंगा और उसके बाद के पंजीकरण के बाद से मेलिंग करते हैं, लॉग इन करने के लिए लॉग्स एक्सेस यांग बरीसी डिलीजेशन सेट आईप - कलरीकन लाभ विदेशी मुद्रा बाजार Alexia 4 महीने पहले मैं 2012 के बाद से InstaForex के साथ व्यापार शुरू कर दिया और मुझे कहना चाहिए कि इसकी सभी सेवाओं की उच्च गुणवत्ता है वे डेमो खाते पूरी तरह से नि: शुल्क प्रदान करते हैं और कुछ महीनों में, आप इस बाजार के कई पहलुओं को सीख सकते हैं। आर्थिक खबरों की रिहाई में भी फैल बहुत कम है। उत्तोलन बहुत लचीला है, यह मेरी अलग रणनीतियों के अनुकूल हो सकता है लैंडन 4 महीने पहले Insta एक बड़ा और समृद्ध दलाल है। फ़ोरम पोस्टिंग जैसी कोई जमा खाते से भी वे मुनाफे का भुगतान करने की हिम्मत करते हैं इंस्टा एक बड़ा और अमीर दलाल है इसके अलावा विदेशी मुद्रा व्यापारियों ने इन्स्टा के बारे में फोरम खरीदें और अन्य दलालों को लिखते हुए घोटाले मुझे मौत के लिए हँसते हैं। निश्चित रूप से यह सबूत है कि लोगों को कुछ भी नहीं पता है लेकिन उनके मुंह खोलने की तरह है और यह लोगों को झूठी और भ्रामक जानकारी देगा। आपको पहनना है कि I039ve लगभग 2000 के साथ एक DEPOSIT बिना Insta बना दिया। वे सिर्फ सौ डॉलर के मुनाफे को रद्द नहीं कर रहे हैं, भले ही हम बोनस खाते का उपयोग करें और हम इसे सही तरीके से प्राप्त करें, हम अभी भी इसे प्राप्त कर सकते हैं। बस सभी ब्रोकरों की तरह हमेशा ऐसे ग्राहक होते हैं जो संतुष्ट हैं और नहीं। I039m उन लोगों के लिए खेद है जो निराश हैं लेकिन वास्तव में नियम पर सब कुछ है, हमें अगली बार सावधानी बरतनी चाहिए और फिर से समझौता पढ़ना चाहिए। इंस्टा का समर्थन बिजली के रूप में तेजी से होता है जब मैं ईमेल भेजता हूं, वे सप्ताह के अंत में भी काम करते हैं। मैं कहना चाहता हूं कि don039t विश्वास करते हैं कि अगर आप Insta में व्यापार करना चाहते हैं, तो वहां नाराज ग्राहक होते हैं और हम एक एकल दलाल को खोज सकते हैं जो कि घोटाले का विशेष तौर पर बाजार बनाने वाले दलालों का आरोप लगाया गया है। इसके अलावा। यह तथाकथित quotscamquot बात एफपीए द्वारा 2010 से पहले एक लंबे समय से पहले की घोषणा की गई है, लेकिन इंस्टा stil स्थायी कंपनी है। वे भी और अधिक मंचों को जोड़ा और अधिक बोनस दे दिया। अगर यह एक घोटाला कंपनी है, तो यह पिछले लंबे समय तक होगा। एफपीए ने कहा कि एक बहुत पहले इंस्टा धँसा जहाज की तरह थी, लेकिन जहां कहीं भी। वे इन्स्टा को व्यवसाय से बाहर होने के लिए वर्षों तक इंतजार कर रहे थे लेकिन ऐसा कभी नहीं हुआ) काड़ा 4 महीने पहले मैं Instaforex के साथ ट्रेडिंग कर रहा हूं, मैं हर पारी के लिए 3 पिप्स का भुगतान करता हूं। I039m एक scalper नहीं तो मैं इसके बारे में चिंता मत करो मैं भुगतान करता हूं क्योंकि वे 7 घंटे के भीतर मेरी वापसी की प्रक्रिया करते हैं, मुझे लगता है कि यह अच्छी सेवा है उनका सर्वर सचमुच मुझे इस तथ्य पर अच्छी तरह से कार्य करता है कि मैं उस देश में रहता हूं जो कि नेटवर्क या इंटरनेट कनेक्शन काफी धीमा है डेमी 4 महीने पहले I039ve जुलाई के बाद से विदेशी मुद्रा के साथ विदेशी मुद्रा व्यापार कर रहा है। मैंने पिछले हफ्ते अपने खाते को चांदी खाते में अपग्रेड कर दिया। उन्हें भुगतान रसीद भेजने और चांदी में अपग्रेड करने के लिए अनुरोध करने के बाद उन्होंने अपने असली ट्रेडिंग खाते में फंड और 5 बोनस जमा कर दिए, उनके साथ मेरा अनुभव वाकई उत्कृष्ट रहा है। Unavi 1 महीने पहले आज बस मेरे ट्रेडिंग कमीशन मिल गया इस महीने के लिए मेरी कुल आय 351 अमेरिकी डालर की राशि थी। मैं अपने देश में हजारों ग्राहक पाने के लिए यहां से एक छोटे से कार्यालय का निर्माण करने की योजना बना रहा हूं और उनसे कई आयोगों का अर्जित किया है। मुझे सचमुच विश्वास है कि यह कंपनी बहुत ईमानदार है और अखंडता के साथ अपने व्यवसाय को चलाती है। मेरे साझेदार खाते का खाता 8XXXXX0 है और यह अभी भी सक्रिय है और उसे अयोग्य घोषित नहीं किया गया है। इससे पहले कि मैं भूल गया, मैंने भी विदेशी मुद्रा की नकल की कोशिश की, और यह आश्चर्यजनक है उन सभी सौदों जो मैंने उनसे प्रतिलिपि की थी, लाभदायक थे। जो लोग ऑनलाइन निवेश करना चाहते हैं, इस कंपनी की विदेशी मुद्रा प्रतिलिपि सेवाओं की कोशिश करें मैं आपको आश्वासन देता हूं कि 99.9 सौदों असली विदेशी मुद्रा खाता धारकों से हैं I एडेल 1 महीने पहले मैं नवंबर 2016 के मध्य से Instaforex का इस्तेमाल कर रहा हूं, मेरे बैंक खाते में और 800 से ज्यादा के साथ खोला गया है और मुझे अपना स्वागत बोनस प्राप्त हुआ है जैसा उन्होंने वादा किया था। मैं उनके साथ लंबे समय तक व्यापार के लिए तैयार रहना चाहता हूं। एक खाता खोलने, जमा करना, वापसी करना जो बहुत तेज़ हैं, शैक्षिक ट्यूटोरियल सीखने और इत्यादि खोलने से सबकुछ अच्छी तरह से शुरू हो गया था। लेकिन मुझे सबसे अधिक पसंद है कि सहायता हमेशा उपलब्ध होता है और सहायक होता है। मैं आसानी से उन्हें समझ सकता हूं और उनके निर्देशों का पालन कर सकता हूं, जब भी मेरे व्यापार में कुछ छोटी समस्याएं होंगी। फांसी तेजी से होती है और जब बाजार खुला होता है, तो यह व्यापार करना आसान होता है, लेकिन ज़रूरी है कि विजेता आपकी रणनीति और समय क्षेत्र पर निर्भर करता है। मुझे Instaforex के साथ इतने भयानक अनुभव मिला है कि मैं अपनी राय की आवाज चाहता हूं। मैं किसी को भी जो विदेशी मुद्रा व्यापार के बारे में गंभीर है, मैं Instaforex की कोशिश की सिफारिश Adelfa 3 दिन पहले मैं इस दलाल और सेवाओं से पूरी तरह से संतुष्ट हूं, धन्यवाद, मैं इस बाजार में अच्छी कमाई कर सकता हूं और अपने कर्ज का भुगतान कर सकता हूं। मैंने पिछले साल गैर जमा बोनस के साथ शुरू किया था, मैं मानता हूं कि मुझे नहीं लगता था कि उन्होंने मुझे बोनस दिया था लेकिन सत्यापन के स्तर को पार करने के बाद, मुझे व्यापार की शुरूआत करने के लिए 100 रुपये की राशि मिली। सबसे पहले मैंने कई महीनों तक एक डेमो अकाउंट की कोशिश की और फिर, मैंने एक वास्तविक खाता खोला। मुझे कहना चाहिए कि समर्थन प्रबंधक बहुत मैत्रीपूर्ण हैं, उन्होंने पंजीकरण की सभी प्रक्रियाओं में मार्गदर्शन किया और जब मेरे संदेह उत्पन्न हुए, तो मैं उनसे संपर्क कर सकता था बहुत तेजी से। इन्स्टाऑन एक्सचेंज क्योंकि विनियमित नहीं होता है, हम दृढ़ता से संभावित ग्राहकों को कंपनी की खोज करने के लिए सलाह देते हैं और पढ़ते हैं ग्राहकों की संतुष्टि और प्रदर्शन के बारे में सबसे हालिया उपयोगकर्ता टिप्पणियां खाता खोलने के लिए, आपको 1 की न्यूनतम पहली जमा राशि को पूरा करना होगा, जो औसत से काफी कम है और जो व्यापारियों को अभी शुरू हो रहा है इसके अतिरिक्त, Instaforex 1,000: 1 का अधिकतम लाभ उठाने की पेशकश करता है, जो कि औसतन काफी ऊपर है, जिसका अर्थ है कि एक व्यापारी छोटी पूंजी के साथ बहुत बड़ी स्थिति खोल सकता है। 30 की पेशकश की मार्जिन कॉल स्तर अनन्य व्यापारियों के लिए काफी जोखिम भरा हो सकता है। 100 के नीचे एक मार्जिन स्तर इंगित करता है कि व्यापारी नए पदों को खोलना जारी रख सकता है, तब भी जब उनके समग्र इक्विटी खुले अंतर से कम हो गए हैं। यदि आप Instaforex से निवेश करना चुनते हैं, तो हम अनुशंसा करते हैं कि आप अपने मार्जिन स्तर की निगरानी करें और अपनी इक्विटी आपके खुले अंतर से कम होने पर सावधान रहें। खाता सेटअप न्यूनतम खाता आकार न्यूनतम स्थिति आकार संयुक्त राज्य अमेरिका डॉलर मानक व्यापार सूचना मार्जिन कॉल स्तर मुद्रा जोड़े की संख्या ब्रोकर सेवाएं प्लेटफार्म उपलब्ध सहायता सेवाएँ जोखिम मामलों क्रिस्टिया ने इसके ग्राहकों के लिए Instaforex द्वारा ऑफ़र किए गए विकल्पों और सीमाओं के लिए जोखिम स्कोर के साथ आने के लिए दलाल जोखिम स्कोर कई कारकों को ध्यान में रखता है यह वही है जो Instaforex के संबंध में खड़ा था: स्थिति दलाल 0.01 लॉट की न्यूनतम स्थिति आकार को लागू करता है, ट्रेडर नियंत्रण को सीमित करता है। दलाल 1,000: 1 का अधिकतम लाभ उठाता है, जो कि बड़ी है और अगर भले ही लेनदेन के जरिए मार्जिन कॉल स्तर की जाँच न हो मार्जिन कॉल स्तर 30 पर सेट किया गया है, जिससे व्यापारी को अपने पदों को जारी रखने की अनुमति मिलती है, एक बार जब उनका मार्जिन उनके इक्विटी स्टॉप-आउट स्तर से अधिक हो गया हो। स्टॉप-आउट स्तर 10 पर सेट है, जो कि बहुत सुरक्षित नहीं है कुल मिलाकर, Instaforex 3.64 का जोखिम स्कोर चलाता है। यह इंगित करता है कि Instaforex एक बेहद जोखिम भरा दलाल विकल्प है। यदि आप उनके साथ पंजीकृत होना चाहते हैं, तो कृपया कंपनी के दस्तावेज और उपलब्ध जानकारी को पूरी तरह से समीक्षा करने के लिए सुनिश्चित करें। हमारे मूल्यांकन के बारे में अधिक जानने के लिए, कृपया गाइड में हमारे विस्तृत टूटने को भी देखें। 1 2 3 आगे rsaquo द्वारा: renesmaecullens 5 5 7 महीने पहले मैं बहुत ज्यादा कहता हूं। मैं सिर्फ इतना कहना चाहता हूं कि मैं विदेशी मुद्रा बाजार में 4 साल के बारे में काम करता हूं। मेरे पास 7 अलग-अलग दलालों में खाते हैं, लेकिन पिछले कुछ महीने मैं ज्यादातर Instaforex के साथ व्यापार करता हूं मेरे दिमाग में यह सबसे विनम्र तकनीकी सहायता है और तत्काल वापसी के साथ इस तरह के दिलचस्प विकल्प के साथ भुगतान प्रणाली की व्यापक श्रेणी है। द्वारा: fxgold12 5 5 7 महीने पहले मैं 2013 दिसंबर में InstaForex में शामिल हो गया। मुझे अकाउंट मैनेजर ने 40 100 के रोजाना आधार पर कुछ महान मुनाफा कमाया था। सिग्नल और डील प्रदान किए गए थे। इसके अलावा, InstaForex सर्वोत्तम सेवाओं, सुविधाजनक ट्रेडिंग टिप्स और समय और गारंटीकृत लाभ है मैंने 100 से शुरू किया और मैं आप सभी को instaforex में शामिल होने की सलाह देता हूं। द्वारा: retselin 5 5 4 महीने पहले मैं इस ब्रोकर से बहुत संतुष्ट हूं। अवधि के कम समय में, मैं अपनी पहली कमाई मुद्रा जोड़े, विशेष रूप से EURJPY के साथ व्यापार कर सकता था। मैं हमेशा अपने विश्लेषकों द्वारा प्रदान किए गए सभी विश्लेषण का पालन करता हूं और वे बहुत सटीक हैं इसके अलावा, स्वागत बोनस बहुत आकर्षक है मैं अपने ग्राहक कैबिनेट द्वारा अनुरोध करता हूं और मुझे कुछ घंटों में मिला। द्वारा: Violeta Todorova 5 5 23 दिन पूर्व Instaforex सहायक ग्राहक सहायता के साथ एक अच्छा दलाल है धन जमा और निकासी तेजी से कभी नहीं रहे हैं मैं एक लाख विकल्प प्रतियोगिता का बहुत आनंद लेता हूं, क्योंकि यह मुझे अन्य व्यापारियों के साथ वास्तविक नकद पुरस्कारों के लिए विकल्प चुनने और प्रतिस्पर्धा करने की अनुमति देता है। एक विश्वसनीय और स्थिर ब्रोकर की सेवाओं का उपयोग करते हुए यह हमेशा व्यापार करने में खुशी होती है द्वारा: Ine Rahmadani 5 5 39 दिन पहले हम विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए कोई शब्द कठोर और असंभव है अगर हम InstaForex में शामिल हो यह दलाल विदेशी मुद्रा व्यापार के बारे में सब कुछ आसान बनाता है। जब पंजीयन करना आसान होता है, सत्यापन के समय आसान होता है, व्यापार में आसान होता है, निष्पादन करना आसान होता है, और वापस लेने में आसान होता है। मुझे लगता है कि दलाल से बेहतर कोई भी नहीं है उनके निजी प्रबंधक हमेशा मुझे शानदार ट्रेडिंग रणनीतियों, सच और सटीक देता है I यह कभी विफल नहीं होता है और हमेशा मेरे लिए कुछ लाभ लाता है वे बहुत निपुण हैं और मेरी मदद से मेरी अच्छी राय में व्यापार, लाभ साझा करने के लिए एक अच्छी सेवा के साथ मदद मिली है मेरे लिए और दलाल के लिए फायदेमंद भी। मैं उनके व्यक्तिगत प्रबंधक द्वारा प्रदान की गई सेवाओं से बहुत संतुष्ट हूं, बहुत ही पेशेवर और तेज। द्वारा: किम Xiong 5 5 47 दिन पूर्व विदेशी मुद्रा व्यापार के एक अनुभवी के रूप में, आईडी कहना स्थिरता है केवल एक ही बात पर विचार किया जाना चाहिए। अनुभव वाले लोग हमेशा अंजीर पर ज्यादा ध्यान देते हैं मुझे यह कहना है कि एंड्रयू ओलासनत्स्की की समीक्षा मिस्त्रीय हैं मैं 5 साल पहले InstaForex के बारे में जानता हूं, और मैं 4 साल से अधिक के लिए अपने ग्राहक रहा हूं। मेरे अनुभव ने मुझे बताया कि मुझे व्यापार पर ध्यान देने की जरूरत है, और मंच बाकी सभी हिस्सों को संभाल देगा। और अगर आप अभी भी अन्य चीजों पर समय बर्बाद करते हैं, तो आपके पास एक अच्छा व्यापारी बनने के लिए लंबा रास्ता तय है। द्वारा: auliazahra3344 5 5 4 महीने पहले जब मैं 3 साल पहले InstaForex में शामिल हुआ, यह दलाल परिष्कृत नवाचारों से भरा हुआ है जो व्यापार प्रक्रिया को सुविधाजनक बनाता है जैसे कि बिटकॉन्स और बैंकार्ड दोनों का उपयोग, जो धन हस्तांतरण या निकालने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है आसानी से और जल्दी से ऑनलाइन InstaForex तेजी से बढ़ रहा है और अब उनके पास एक व्यापारिक अनुप्रयोग है जिसे स्मार्टफोन के माध्यम से एक्सेस किया जा सकता है मैंने अपने सभी अनुप्रयोगों को डाउनलोड किया और इसका इस्तेमाल मेरी ट्रेडिंग प्रक्रिया को समर्थन देने के लिए किया। कुछ ऐसे अनुप्रयोग जिनका मैं उपयोग करता हूं जैसे कि, InstaForex MobileTrader, विदेशी मुद्रा विनोद, विदेशी मुद्रा और IFX मुद्रा कनवर्टर जिसमें सटीक जानकारी होती है और मेरे व्यापार की सहायता करती है I मैं अत्यधिक दलाल की सिफारिश करता हूं द्वारा: olga233 1 5 4 महीने पहले मेरे लिए, विदेशी मुद्रा बाजार पर सबसे खराब दलाल scammers है। लेकिन वे आम तौर पर इसे छुपते हैं, वे अपने ग्राहकों जैसे Instaforex ब्रोकर को धोखा देते हैं द्वारा: greenpip25 5 5 6 महीने पहले 5 वर्षों का अनुभव ट्रेडिंग के साथ व्यापार, मैं क्या एक बहुत अच्छी ट्रेडिंग शर्तों और तेजी से पंजीकरण कह सकता हूँ विश्वसनीय विदेशी मुद्रा दलाल निधि यहाँ सुरक्षित है और व्यापार मंच उत्कृष्ट है। निश्चित प्रसार और त्वरित आदेश निष्पादन इसके सभी की जरूरत है। द्वारा: boydn0789 5 5 6 महीने पहले इस दलाल से कई प्रतियोगिताओं हैं, कार ए के साथ एक पुरस्कार, कार बी और कई अन्य शानदार प्रतियोगिताओं के साथ प्रतियोगिताओं और उत्तम दर्जे का और यह बहुत ही रोमांचक है कि इस प्रतियोगिता के सभी व्यापारी बिना कठोर आवश्यकताओं और गारंटीकृत सुरक्षा और सच्चाई के साथ पालन कर सकते हैं। भाग्य आप सबका साथ दे भाई।

No comments:

Post a Comment