Monday 12 February 2018

विदेशी मुद्रा - माल - कैलगरी - समीक्षा


lipsticknladdles ट्रस्टवेस्टी द्वारा यदि आप मेरे जैसे हैं जो फ़िलिपीन्स में प्रियजन हैं, तो आप शायद उन्हें विशेष छुट्टियों पर या सिर्फ नीले रंग से बाहर भेजना चाहते हैं मैं विदेशी मुद्रा कार्गो इंक का उपयोग करता हूं, लगभग 3 वर्षों के लिए, मैंने अपने लदानों के साथ कभी भी संघर्ष नहीं किया है। यही कारण है कि मैं इस कार्गो सेवा को संरक्षण देता हूं एक के लिए, विदेशी मुद्रा कार्गो 20 से अधिक वर्षों के लिए व्यवसाय में रहा है। यह हमारे प्रिय लोगों को अपने श्रम के फल वापस घर पहुंचाने के माध्यम से दुनिया भर में फिलीपींस की सेवा कर रहा है। अमेरिका में लगभग सभी राज्यों में विदेशी मुद्रा कार्गो है मैं वर्जीनिया में रहते थे और अब मैं मिशिगन में रहता हूं, मैं दोनों राज्यों में विदेशी मुद्रा सेवाएं प्राप्त कर रहा हूं। फिर भी विदेशी मुद्रा पूरी तरह से संयुक्त राज्य अमेरिका पर काम नहीं करता है। उनके पास अन्य एशियाई देशों, यूरोप, ऑस्ट्रेलिया और कनाडा में शाखाएं भी हैं मैं हमेशा अपनी सेवाओं का उपयोग करने में प्रसन्न रहा हूं क्योंकि मैं फिलीपींस में किसी भी जगह में शिपमेंट भेज सकता हूं। यह doesn8217t बात अगर यह 8217s एक प्रांतीय स्थान या यह 8217s मेट्रो मनीला क्षेत्र। सब कुछ इतना आसान है, कोई जटिल प्रक्रिया नहीं है .1।) अधिकतर समय, मैं अपने विदेशी मुद्रा एजेंट को फोन करता हूं और उसे मेरे स्थान पर बॉक्स डिलीवर करता हूं। मुझे यह मुफ्त में मिलता है लेकिन अगर मैं जल्दबाजी में हूं, तो मेरे नजदीकी प्राच्य दुकान पर बक्से भी उपलब्ध हैं, लेकिन उन्हें 5 से 7 के लिए बेची जा रही है। 2.) अगले कदम उन बक्से को उपहार और वस्तुओं से भरना है जिन्हें मैं भेजना चाहता हूं आमतौर पर, मेरे बॉक्स में नए और पुराने कपड़े, जूते, तौलिए, कंबल, डिब्बाबंद खाद्य पदार्थ, कॉफी, चॉकलेट, साबुन, इत्र, शैंपू, टूथपेस्ट, पर्स, बहुत सारे खिलौने और कभी-कभी इलैक्ट्रोनिक्स शामिल होंगे (अगर मैं इसे बहुत से पैक कर सकता हूं) कुशन, अन्यथा, मैं तोड़ सकता हूं)। तो आप कल्पना कर सकते हैं कि मैं हर साल कितने बक्से भरता हूं। मैं आमतौर पर। औसत पर चार बक्से के लिए जाओ मुझे लगता है कि फिलीपींस में अपने प्रियजनों को अमेरिका का एक टुकड़ा साझा करने का यह मेरा तरीका है .3।) जब मेरे बक्से भरे और सील किए जाते हैं, तो मैं अपने एजेंट को वापस बुलाता हूं और एक सुविधाजनक लेने की तारीख और समय का समय निर्धारित करता हूं। मुझे हमेशा ऐसा करना पड़ता है जब ऐसा होता है क्योंकि कागज को भरने के लिए काम करता है और निश्चित रूप से सेवा का भुगतान करना होगा। मुझे अपने विदेशी मुद्रा एजेंटों को कितना लचीला होना चाहिए वे रात में और सप्ताहांत पर अप उठा सकते हैं और वे विनम्र और मैत्रीपूर्ण हैं वे हमेशा अपने वादा किए गए समय के साथ समय पर रहे हैं 4.) वे अपने बक्से को अपनी वैन में भर देते हैं और बाकी उन पर निर्भर है 5.) वे मुझे एक ट्रैकिंग नंबर देते हैं ताकि मैं अपनी वेबसाइट पर अपने शिपमेंट की स्थिति देख सकूं। सब कुछ के बाद, मुझे जो करना है, वो सबको 45 से 60 दिन तक इंतजार करना पड़ता है, आपको 8220 वें थेंक्स 8221 और 8220 वे से मेरी माँ, पिताजी, बहनों, भाइयों और दादी से 8221 से ज्यादा प्यार होता है। खुशी है कि जब वे इस पैकेज को प्राप्त करते हैं तो बस अमूल्य है इसे बिना उपद्रव के साथ दिया, मेरे हिस्से पर एक और कम सिरदर्द है। मैं विदेशी मुद्रा सेवाओं का उपयोग करना जारी रखूंगा और उम्मीद है कि वे जो सेवा प्रदान करते हैं और हर शिपमेंट की कीमत में बदलाव नहीं होगा। आपको यह ध्यान रखना होगा कि जब आप विदेशी मुद्रा के माध्यम से बॉक्स भेजेंगे, तब तक कोई भार सीमा नहीं होती जब तक कि यह फिट नहीं हो बॉक्स, you8217re अच्छा। वर्तमान में, जिस दर मैं भुगतान कर रहा हूं वह प्रति बॉक्स 90 है। इसके अलावा, मैंने हाल ही में यह पाया है कि अगर आप को बॉक्स भरने का समय है, तो वे पहले से भरे बक्से भी भेजने की पेशकश करते हैं। (अपनी वेबसाइट में इसकी सभी)। तो अगर आप वहां एक फिलिपिनो हैं, तो अपने प्रियजनों को वापस घर भेजने के तरीके की सोच कर, यह एक कार्गो 038 फ्रेट सर्विस लायक है। विदेशी मुद्रा कार्गो अल्बर्टा इंक। विदेशी मुद्रा कार्गो अल्बर्टा इंक। विदेशी मुद्रा कार्गो अल्बर्टा इंक। बीबीबी सच्चाई को बढ़ावा देता है ऐसे विज्ञापनदाताओं से संपर्क करके विज्ञापन में जिनके दावे का विज्ञापन बीबीबी कोड ऑफिडिंग के साथ है। ये दावे विज्ञापन, उपभोक्ता शिकायतों और प्रतिद्वंद्वी चुनौतियों की हमारी आंतरिक समीक्षा से हमारे ध्यान में आते हैं। बीबीबी विज्ञापनदाताओं को अपने दावों को साबित करने, विज्ञापन बदलने के लिए उपभोक्ताओं को अधिक स्पष्ट बनाने, और भ्रामक या भ्रामक बयान हटाने के लिए कहता है। विदेशी मुद्रा कार्गो अल्बर्टा इंक। विदेशी मुद्रा कार्गो अल्बर्टा इंक। विदेशी मुद्रा कार्गो अल्बर्टा इंक। 0 ग्राहक समीक्षाओं और ए के एक बीबीबी रेटिंग के आधार पर 5 सितारों में से 0 प्राप्त हुए हैं। 67 बीबीबी रेटिंग और 33 ग्राहक समीक्षा रेटिंग से जुड़े बीबीबी ग्राहक समीक्षा रेटिंग व्यवसाय की ग्राहकों की राय का प्रतिनिधित्व करती है। ग्राहक समीक्षा रेटिंग प्रतिशत सकारात्मक, तटस्थ, और नकारात्मक समीक्षा की कुल संख्या पर आधारित पोस्ट की गई हैं। बीबीबी पत्र ग्रेड BBB की राय का प्रतिनिधित्व करता है कि व्यवसाय के ग्राहकों के साथ कैसे बातचीत करना संभव है। बीबीबी ग्रेड व्यवसाय के बारे में बीबीबी फ़ाइल की जानकारी पर आधारित है। कुछ मामलों में, बीबीबी के कारोबार से उस सूचना के अनुरोध के बावजूद बीबीबी में व्यवसाय के बारे में पर्याप्त जानकारी नहीं है, तो एक व्यवसाय ग्रेड कम किया जा सकता है। BBB ग्राहक समीक्षा रेटिंग प्लस बीबीबी रेटिंग व्यवसाय की विश्वसनीयता या प्रदर्शन की गारंटी नहीं है। BBB अनुशंसा करता है कि उपभोक्ता व्यापार के बारे में अन्य सभी उपलब्ध जानकारी के अलावा व्यापार BBB रेटिंग और ग्राहक समीक्षा रेटिंग पर विचार करें। बीबीबी व्यापार प्रोफाइल बिक्री या प्रचार के प्रयोजनों के लिए पुन: नहीं किया जा सकता है बीबीबी बिजनेस प्रोफाइल पूरी तरह से आपको अपना सर्वश्रेष्ठ निर्णय लेने में सहायता करने के लिए प्रदान किए गए हैं इस BBB व्यापार प्रोफ़ाइल में जानकारी विश्वसनीय माना जाता है, लेकिन सटीकता के रूप में गारंटी नहीं है शिकायत की जानकारी पर विचार करते समय, कृपया कंपनी के आकार और लेन-देन की मात्रा को ध्यान में रखें, और समझें कि शिकायतों की प्रकृति और उनके लिए फर्म की प्रतिक्रिया अक्सर शिकायतों की संख्या की तुलना में अधिक महत्वपूर्ण है। बीबीबी बिजनेस प्रोफाइल आम तौर पर तीन साल की रिपोर्टिंग अवधि को कवर करती है। बीबीबी व्यापार प्रोफाइल किसी भी समय बदल सकते हैं। यदि आप इस व्यवसाय के साथ व्यापार करना चुनते हैं, तो कृपया व्यापार को बताएं कि आपने बीबीबी बिजनेस प्रोफाइल के लिए बीबीबी से संपर्क किया है। कॉपी 2017 बीबीबी सेवित दक्षिणी अल्बर्टा और पूर्व कूटेना सभी अधिकार सुरक्षित

No comments:

Post a Comment