Sunday 11 February 2018

Zar - विदेशी मुद्रा की समीक्षा


ZarForex review visit साइट दिसंबर 2016: इस कंपनी के खिलाफ एक एफपीए ट्रेडर्स कोर्ट को दोषी ठहराया गया है। एफएपी ZarForex के साथ सावधानी से निपटने की सिफारिश करता है जब तक कि यह समस्या हल नहीं की जा सकती। ज़रेक्सएक्स एक विदेशी मुद्रा दलाल है ज़ार विदेशी मुद्रा एमटी 4 शीर्ष विदेशी मुद्रा व्यापार मंच प्रदान करता है ZarForex आपके व्यक्तिगत निवेश और व्यापार विकल्पों के लिए 60 मुद्रा जोड़े, सीएफडीएस, सूचकांक, तेल, सोने और चांदी प्रदान करता है। हैलो मुझे ज़ार फॉरेक्स के साथ हर एक व्यापार को पूरी तरह से घोटाले से चेतावनी दी है, वे कभी भी हमारे मुनाफे का भुगतान नहीं करते हैं, लेकिन उन्हें पैसा वापस मिलना पड़ता है, लेकिन मुनाफे का भुगतान कभी नहीं होता है यदि आप थिम से हारते हैं तो अच्छा होता है अगर आपको मुनाफा होता है तो आपको स्काइप ब्लॉक मिला है। स्पष्ट रूप से बताइए कि ज़ारफायरेक्स एक स्कैमर फ्रिस्ट थियर इंपोली ने मुझे ईज़ेल कहा था कि ज़रफ़ोन एक्सपीरर 70 बउंस और मुझे अपना मुनाफा किसी भी समय मिल सकता है उसके बाद मैं 1100 यूएसडी जमा करता हूं और 770 यूएसडी को बाउंस के रूप में 770 यूएसडी मिल जाता है, जो वे 1022016 पर जमा करते हैं और 1022016 बाउंस ट्रेडिंग अकाउंट नंबर 210890 9 863 वे नकली सिसेक नंबर भेजते हैं, जो वे नए क्लिंटेस को भेजते हैं www5.0zz02016042418473585976.png इसके बाद मैं 1022016 से 7000 यूएसडी का लाभ 1022016 से 432016 खाते ट्रू को 11770 से 8876 www5.0zz02016042419718880545.png www5.0z02016042419284412344.png मैं पूछता हूं मेरे मुनाफे का वर्धवा हिस्सा उन्होंने मुझे हमारी शर्तों को बताया कि मुझे 1 9 2 के लिए बहुत कुछ करना है, उन्होंने मुझे अपनी कोई और नहीं बताने की कोशिश की और मुझे 1 9 2 बहुत कुछ है जो मेरे मुनाफे को प्राप्त करता है कि स्काईपी चारे के साथ चैट करता है yee सैम grice frist चैट अनुवाद से अरबी (मुझे: कैसे आप agremnt परिवर्तन और मुझसे पूछो 1 92 बहुत) (सैम इसके ezell falut हम इसे ले जा सकते हैं) www11.0zz02016042419834963803.png स्कैन चैट अनुवाद अरबी से बताओ हमें क्या करना है 1 9 2 बहुत www11 .0zz02016042419405793273.png उस जीन मेरिनेग ज़रा गिनर कहते हैं कि मुझे अपना लाभ वापस लेने के लिए 1 9 2 लॉट करना पड़ता है www4.0zz02016042419742129800.png ठीक है, अब हम ज़ारा बाउंस शब्द देख सकते हैं zarforexwp-contentthemeszarfxdocumentsBonus-terms-to-sign-2015-1a16.pdf frist tems says 1,000 यूएसडी उछाल 250 लॉट्स मुनाफे को वापस लेने के लिए इसका अर्थ है कि 770 यूआईडी बाउंस 1 9 0 ठीक है लेकिन जैसा कि हम देखते हैं कि क्लिंट को इस बात से सहमत होना है कि मैं इस नियमों पर सहमत नहीं हूं और अगर मैं उस टेस्ट को जानता हूं तो मुझे उस ज़ार फॉरेक्स www6.0zz02016042419717325471.png स्कॉन्टेड उछाल शब्द बताते हैं कि मेरी परिस्थिति में 1870 अमरीकी डालर 187 बहुत ज़ारफ़ोरेक्स-सामग्रीथीम्सज़ारफक्स दस्तावेज पीडीफ़्टरमर्म्स-एंड-कंडीशंस। पीडीएफ मैं 1432016 पर शांति सेना को भेजता हूं और मुझे www7.0z पर भेज दिया z02016042419408969128.png फिर 1632016 में जरा फॉरेक्स डेनमार्क इवन कॉन्टी ने मुझे टोल दिया था कि वे मुझे मेरी इनियल जमा 1100 मिलेंगे और 1 9 2 लॉट के लिए मेरा बाउंस और मुनाफा देंगे और उसके बाद मैं अपना लाभ www14.0z0016042420263710074.png www14.0zz02016042420594212541.png पर वापस कर सकता हूं I कहा ठीक है तो उन्हें 1100 मेरे इंहेल पैस को वापस लेना पड़ा और 7000 अमरीकी डालर 770 को अपने खाते में खरीदना पड़ा ताकि 1 9 2 लॉट में मुझे पता चला कि वे खाते को शून्य कर देते हैं www3.0zz02016042420531044149.png ivan का कहना है कि ठीक है, मैं इसे वापस करूँगा और वह अपना बाउंस लेगा और केवल मेरे मुनाफे को वापस 7000 www3.0zz02016042420380081165.png अब मुझे अपने लाभों में 1 9 2 लॉट करना होगा ताकि वे अपने खुद के मुनाफे को वापस लेने के बाद 770 यूडी बाउंस लेते हैं। मैंने उनसे एक ई-मेल पूछा था, उन्होंने मुझसे पूछा कि 2832016 वे ईमेल भेजते हैं www4.0zz02016042420776797931.png मैंने 1 9 6 बहुत सारे बाजार निर्माता कार्यक्रमों को लड़ते हुए किया और मेरे खाते में 4977 यूएसडी www8.0zz02016042420146152861.png www8.0zz02016042420822050264.png www8.0zz02016042420728431432.png तारा छोड़ दिया था मेरे 4977 यूएसडी वापस लेने के लिए पूछने के लिए मैंने उन सभी चीजों के बारे में पूछा जिनसे उन्होंने पूछा कि दोनों मैंगर्स इवान कॉन्टी और जीन मर्गेनाक ने मुझे स्काईपी www9.0zz02016042420744790302 पर अवरुद्ध कर दिया था जब मैंने उन्हें ईमेल भेजना शुरू कर दिया था, जीन मेरिगनाक ने आपको 1250 लॉट करना है www8.0zz02016042420972906038.पीएनजी वे हड्डियों के लिए स्कैमर हैं I ईमेल के माध्यम से बहुत कुछ पूछने के बाद और चैट को वापस लेने के बाद उनके एक अधिकारी ने कहा है कि होसैम राफिक ने मुझे एक दिन 8-4-2016 को 2500 और एक दिन में 2500 रुपये का भुगतान किया होगा। -4-2016, और दोनों स्थानान्तरण पूर्ण होने के बाद मुझे कोई शिकायत नहीं है और मुझे ईमेल भेजने के लिए कहें कि मैंने कहा कि ठीक है, मैं हर दिन अपना पैसा लेने के लिए इंतजार कर रहा हूं, वे कहते हैं कि हम जल्द ही 2 सप्ताह का भुगतान करेंगे, अब वे कहते हैं, मेरे ट्रेडिंग अकाउंट नंबर 210890 9 863 मेरे पास मेरे सभी शब्द साबित होते हैं और मैं अपने पैसे को एफएपी में आने नहीं दूँगा क्योंकि मैं जानता हूं कि आप गौड़े हैं और आप उस ज़ार फॉरेक्स को 4 सितारे प्राप्त करते हैं और हर एक रन को उस ज़ार फॉरेक्स से दूर बताने के लिए स्कैमर मुझे बताएं कि कहां जाओ और ज़राफक्स एन को फीडबैक दें वफ़ादार और पैसे बदमाश लौट आए यूरी द्वारा पहली बार यूरी ने पहली बार व्यापार शुरू किया, जिसके साथ मैंने नवंबर 2015 में शुरू की गई राशि 145 थी, लाभ कम था, उसने मुझे अपने बॉस के संपर्क में रखा, उन्होंने कहा कि सिरिल, सभी ने आपके लिए व्यवस्था की , बस अच्छे लोग, ध्यान नहीं था सीमा, बाजार के बारे में कहानियां, आय, और इतने पर। मैंने 2 मीटर का निवेश किया सिरिल ने एक हफ्ते पहले बैलेंस शीट पर 3 टी किया था। और सवाल शुरू हुए कि मैं अभी भी निवेश कैसे कर सकता हूं क्योंकि आप अच्छे पैसे कमा सकते हैं, अब मैं पीटीज़ के बारे में खेद है लेकिन ठीक है। सामान्य तौर पर, मैंने एक और 6.5 टी 9.5 टी संतुलन फेंक दिया मेरे 8.5t, पदों पर खोला मैं इसे कहते हैं, शुरू में यह सभी नियम था, और फिर Kirill ने कहा कि विश्वास के रूप में एक संभावना है और मैं उसे मंच पर पासवर्ड दिया था, यह पहले से ही दिसंबर के मध्य था, संतुलन लगभग 10.7t के बारे में वृद्धि हुई तब नए साल की छुट्टियां थीं और 060116 मैंने सिरिल को फोन करना शुरू कर दिया, वह लिंक पर नहीं गया था, मैंने यूरी के माध्यम से व्यापार शुरू कर दिया, उन्होंने कहा कि उन्होंने यह भी नहीं पाया कि फोन नहीं ले सकता है, इसलिए वह अक्सर विदेशों में व्यापार पर मक्खियों को वहां चला जाता है। और शाम 12.01.16 यूरी कॉल करता है और कहता है कि मेरे (-2.5 टी।) का संतुलन, हम पता करेंगे, और इसी तरह। मैं मंच पर गया और देखा कि कुछ सेकंड्स के बीच सभी पदों को बंद कर दिया गया है (लगभग 12) और वस्तुओं की मात्रा 3.4 थी, कुछ सेकंड के बाद कुछ खोले और बंद किए गए थे, शून्य से मैंने प्लेटफ़ॉर्म पर पासवर्ड बदल दिया यूरी के रूप में यूरी ने कहा कि वे और सुरक्षा विभाग ने पाया कि स्थिति अस्पताल में पीसी सिरिल के साथ बंद हो गई है, उन्होंने दवाओं का इस्तेमाल किया, लेकिन वे एक व्यापारी के रूप में जाना जाने वाला प्रकार अच्छी तरह से किया जाता है, और यह काम प्रभावित नहीं होता है। यूरी ने कहा सुरक्षा विभाग ऐलेना ने फोन किया (चिंता न करें, हम समझेंगे, और इसी तरह।) यूरी ने कहा कि ज़ारफक्स उसे अदालत में ले जाएगा क्योंकि वह उन्हें नुकसान और ग्राहकों को लाया है। (जैसा कि मुझे लगता है कि, इसके विपरीत, किरिल ने लाभ कमाया क्योंकि कंपनी ग्राहकों की हानि कमाती है।)। ज़ारफक्स अधिकारियों के नेतृत्व से कोई भी फोन नहीं करता था। समय बीत गया, शांति नहीं थी, फिर यूरी कहती है कि वह जो कुछ भी कर सकता है वह मेरे लिए मेरे प्लेटफॉर्म का योग बनाने और ट्रस्ट मैनेजमेंट, आय का आधा हिस्सा, और जून तक हम जो पैसा खो चुका है, उसके साथ व्यापार करना शुरू करना है। वापसी और सब ठीक हो जाएगा और -2.5 टी जो शेष राशि पर थे, वे उस समझौते पर पहुंचने का प्रयास करेंगे जो कि लिखा जाएगा। दरअसल, यह इतनी भयावह स्थिति थी कि मैं संतुलन पर कुछ दिनों का हूँ। मैं खुद नहीं चाहूंगा, मुझे नहीं पता है कि मुझे रिश्वत के चलन में अच्छा लगता है और खो पैसा लौटने की उम्मीद है। सामान्य तौर पर, मैंने 2950 डॉलर और 2 9 50 में यूरी बना दिया है (लेकिन इसके फण्ड को मंच पर एक संतुलन के रूप में पंजीकृत किया गया था, साथ ही एक ऋण भी मैंने पूछा, जवाब क्यों है - क्योंकि दूसरे पर सुरक्षा विभाग ) किस प्रकार हमारे कुल 5900 राशि, और लाभ अधिक होगा तो मैं एक और 350 डॉलर के रूप में यूरी ने कहा, एक तत्काल आवश्यकता है, वहाँ पीटीएस अच्छा स्थिति। फिर कुछ दिनों बाद मैक्स में मुख्य यूरी (फिर से, अंगूठे योजना पर सभी, सकारात्मक, बीमार पड़ने के बारे में बात करें, और इसी तरह) की शुरुआत की। मैक्सिम ने कहा कि वह 100 हजार रुपये के बड़े रकम के साथ काम कर रहा है, और इसी तरह । लेकिन सिरिल के साथ मेरी स्थिति में वह मदद करने के लिए तैयार है, और जैसे ही मेरा हाथ मंच पर जाता है 1,150 वह मुझे उसके पास ले जाएगा जैसा कि उनके पास एक प्रोग्राम (रोबोट) है जो बड़ी रकम के लिए खरीदा जाता है, जिसने वह स्थिति खोलकर बंद कर दी है। मैंने अपना खाता और 4450 अमरीकी डालर, 2 9 550 जॉर्ज और ऋण के रूप में लटका दिया। उसी राशि को यूरी नहीं कर सका, एक सौ अभी तक कहा, और इसलिए वह 88 मिलियन डॉलर था और यह खाली के मामले में है हर दिन बुलाया जाता है, और यूरी और मैक्स (एक सप्ताह के अंत में, आप काम पर कैसे काम कर रहे हैं और इतने पर।) मंच सभी अच्छा लाभ 5,000 था। लेकिन 14-18 मार्च के सप्ताह में, यूरी ने कहा कि उन्हें कार्यालय में एक बड़े आदमी रुस्लान ग्रीशिन (मॉस्को में प्रीझिंट्शियु ईपीएल पर) आया और उसके साथ सभी व्यापारियों के सपने को काम करने और मौका याद नहीं किया जा सकता है, माना जाता है कि वित्त बड़ा कमा सकते हैं फिर उसने मुझे फोन करके ग्रिसिन के साथ संपर्क में रखा, सटीक एक ही योजना (व्यापार के रूप में, व्यवसाय के रूप में, और इसी तरह)। सामान्य तौर पर कोई पैसा नहीं था और मैं नहीं जो नहीं किया है। यूरी का कहना है कि ग्रिशिन परेशान है, लेकिन हमें यूरी के साथ लाभकारी पद दे देंगे, क्योंकि वह सिरिल के साथ स्थिति के बारे में जानता है मैक्सिम ने उसे नहीं लिया, यूरी के साथ काम किया, लेकिन कहा कि रोबोट जुड़ा हुआ है और यह काम करता है। तो 230316 यूरी पदों पर खुलता है, जो कि ग्रिशिन को प्रदान करते हैं, 9 की स्थिति रखते हैं, लेकिन जो राशि उन्होंने 3 डाल दी है, जहां सामान्य 4. 10,000 रुपये के शेष राशि पर हमारे रकम 2-4 दिनों के लिए बहुत अधिक है और हम जो पदों पर थे - 5000 डॉलर, यूरी निलंबित करने के लिए सभी नियमों का कहना है, सब कुछ ठीक हो जाएगा। मैं 4450 डॉलर का निवेश करूँगा, लेकिन जब खुले स्थान उसे नहीं ला सकते हैं। तो फिर -80,000 -5000 डॉलर, और उस पर 04,0116 15.47 कॉल ऐलेना और कहते हैं कि -3000 डॉलर का बैलेंस, यूरी उपलब्ध नहीं है, यह समझ जाएगा, और अगर उस फोन को मदद करने के लिए फोन किया जाए प्लेटफार्म 8 पदों को 15.2 9 पर बंद कर दिया गया है, जो कि सबसे अधिक लाभहीन से शुरू होने वाले 4 सेकंड के अंतराल के साथ है। और दोपहर 12 और 13 घंटों में, किसी ने खोला और बंद पदों को खोल दिया। इससे पहले कि मैंने जॉर्ज को स्काइप पर 16.00 पर फोन किया, वह कहते हैं कि अंतिम संस्कार में और उन्होंने स्थिति बंद कर दी थी। मुझे पासवर्ड और यूरी पता था सोमवार 04.04.16 अपने 2950 डॉलर के बाद से पता और फोन करते हैं। नतीजतन, हमारे पास I-12 9 72.7 9 डॉलर है, जो कि बाहर नहीं जाता है, यह संवाद करने के लिए, यह ऑपरेटर के साथ ऑनलाइन संचार के साइट ज़ारफॉक्स पर उपलब्ध नहीं है, यह कहता है कि जरूरी आपके व्यापारी से संपर्क करेंगे। मेरा खाता संख्या 210890831 9। 04/01/06 04.05.16 क्रेडिट बैलेंस - 3178.71 -228.71 2950 उपकरण 05.04.16 पर ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म पर जो था वह फिर से किसी ने काम किया है, मैंने अपने ट्रेडफिक्स पर 20:07 पर अपने ट्रैक को कवर करना शुरू किया । फिर से, अजीब चीजों को ज़ारफक्स 5.04.16 से शुरू होता है जो 20:07 से शुरू होता है और 20:08 - 20:07:57 शून्यिंग का ऋण - पिबिल 250 - 20: 08: 06- 20:08:14 खुली स्थिति (शून्य) - पिबिल 3178.71 डॉलर (यह था -3178.71 डॉलर बैलेंस शीट पर 5.04 से 1.04) -20: 08: 28 क्रेडिट ओब्नुलियानिया-लाभ -250 डॉलर से - 20:08:41 ऋण - पिबिल -2950 डॉलर (यह राशि यूरी का निवेश) नतीजतन, 0 का संतुलन 0, 0 नि: शुल्क मार्जिन है। किसी भी तरह चमत्कारिक ढंग से -12 9 72.79 लाभ कुछ सेकंड से -9 9 4.08 डॉलर में बदल गया। और पूरे व्यापार अवधि के लिए -13 270 डॉलर पता ज़ारफ़ोर्क्स का कार्यालय मास्को में नहीं बोलता है, उन लोगों से नोवेर्नो छिपाते हैं जो धोखा देते हैं जहां जाने के लिए, यह कम से कम कुछ साइटों को अच्छी प्रतिष्ठा के साथ वापस लाया जाएगा जो कि ज़ारफ़ोर्क्स के बारे में समीक्षाओं को छोड़कर मेरे मेल viktor. timonin.90mail. ru लंदन, यूनाइटेड किंगडम, मिन्स्क, बेलारूस से निकाल दिया गया निजी निजी जानकारी, जो उपनाम के नीचे छिपते हैं एलेक्स। ज़ार एफएक्स कंपनी के बारे में आपकी बातें पूरी तरह गलत हैं और वास्तविकता को देखें न। आपने अपने ज़ार एफएक्स खाते (2108 9 07145) 2500 पर रखा और बोनस के साथ अपने धन वापस लेने का प्रयास किया लेकिन व्यापारिक कार्रवाइयों के बिना यह आम नहीं है, जिनके कारण हमारे ग्राहक समझौते और बोनस देने के बारे में ज़ार एफएक्स नियमों पर बातचीत की गई थी। जब आप विशिष्ट अनुरोधों के बिना वापसी बोनस के अपने प्रयास में असफल रहे, तो आप ने अपने आप को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया है क्योंकि आपके इरादे से कार्रवाई करने का इरादा है। हमारी अपनी मांगें जमा करने से इंकार करने के बाद, आपने अपनी जमा राशि वापस लेने के लिए आवेदन किया है यह अनुरोध क्रिसमस की छुट्टियों के बाद पूरा हुआ। हमारे भागीदारों को संबोधित करने के बारे में आपके उत्तर पूरी तरह से गलत हैं क्योंकि हमने उनसे कोई भी अनुरोध प्राप्त नहीं किया था। इन शब्दों के प्रमाण के रूप में, यहां हमारे समर्थन विभाग अलेक्जेंडर सोरोस के प्रमुख के साथ आपके पत्राचार की एक स्क्रीन है: http: rghost. ru8rlHcghMD. view http: rghost. ru755frVmyl इस समुदाय के प्रिय सदस्य हम सभी अनुरोधों, दावों और प्रस्तावों के साथ काम कर रहे हैं , जिसे हम कुछ समय के साथ प्राप्त करते हैं हमारे विनियमन के अनुसार जाने वाले अनुरोध और समझौतों को बिना किसी चर्चा के पूरा किया जाता है। लेकिन हम निराधार आरोपों की अनुमति नहीं देते, खासकर जब ग्राहक समझौते का उल्लंघन करने और हमारी कंपनी को नुकसान पहुंचाए जाने का प्रयास करता है। सादर। एलेक्सी ट्रॉयन्सकी ज़ार एफएक्स का जनसंपर्क डेस्क मॉडरेशन टीम की समीक्षा करें नोट: 1. 5 स्टार रेटिंग निकाली गई। समीक्षा सबमिशन यह बहुत सादे बनाता है कि अगर कोई समीक्षा के माध्यम से कुछ सबमिट करने की आवश्यकता होती है तो कंपनियां कोई रेटिंग का उपयोग नहीं कर सकती हैं 2. यदि आप अपनी साइट पर क्लिक करते हैं, तो आप एक समीक्षा प्रतिनिधि के रूप में साइन अप कर सकते हैं। एक बार पुष्टि होने पर, आप उन टिप्पणियों को सबमिट कर पाएंगे जो अलग-अलग समीक्षाओं से मेल खाती हैं। 3. क्लाइंट की अनुमति के बिना निजी ग्राहक सूचना पोस्ट करना अनैतिक है। यह ज़ारॉर्फोर्स गोपनीयता नीति का उल्लंघन भी है। इस क्रिया को दोहराना न करें। आरटीएफएफएक्स: विदेशी मुद्रा दलालों की स्वतंत्र रेटिंग लेखक ज़ार एफएक्स का लेखक: गॉर्डन दिनांक 2017-01-16 जागृत रहें, क्योंकि मुझे इस ब्रोकर के साथ बुरा अनुभव है। मैं सिर्फ 3 सप्ताह में ज़ार एफएक्स के साथ जुड़ गया था, लेकिन मैं उनकी दिक्कत के कारण इस दलाल के साथ पागल हो गया था। इस प्रकार, उन्होंने मेरे मुनाफे को हटा दिया और यहां तक ​​कि वे मुझे शुरुआती जमा राशि वापस लेने नहीं देते ZARFX एक सच्ची स्कैमर है, मैं विश्वास नहीं कर सकता कि यह ब्रोकर विदेशी मुद्रा बाज़ार में कैसे बच सकता है। शुरू में, वे अच्छे अंत की तरह हैं, तो वे मुझे अधिक पैसा जमा पूछते हैं जब मैं उनके अनुरोध को पूरा नहीं करता, तो उन्होंने मेरे खिलाफ उलझाया इसलिए, मैंने इस समस्या के बारे में उनके समर्थन से संपर्क किया है, लेकिन वे मुझे जवाब न देते हैं, कभी-कभी फोन को बिना किसी शब्द के फोन रख देते हैं सौभाग्य से, मैंने सिर्फ एक छोटे जमा राशि 100 बनायी थी, लेकिन मुझे इस स्कैमर से एक लीसन मिला। तो इस बाल्टीशॉप से ​​बचें या आप अपने सभी पैसे खो देंगे ज़ार एफएक्स के लेखक: मुजीब फक्स तिथि 2016-10-27 मेरा नाम मुजीबफ़्क्स है। और मैं पिछले कुछ महीनों से ज़ारफक्स के साथ काम कर रहा हूं। काला गुरुवार को स्विस फ़्रैंक चले गए, मैंने एक व्यापार किया है जहां मुझे दूसरे ब्रोकर्स मिलेंगे, मुझे यकीनन वापस लेने की इजाजत नहीं होगी। मैंने अपने लाभ को जीत लिया है और यह कई घंटों के भीतर किया गया था। मैं इस दलाल की तरह ही हूं और वास्तव में एक बात पर शिकायत नहीं कर सकता। वास्तव में सिफारिश की जाती है ज़ार एफएक्स का लेखक: पाब्लो-एस की तारीख 2016-09-12 उनकी फैल खराब है और उनकी ट्रेडिंग की स्थिति उचित नहीं है। मुझे अपने सभी परंपराओं में झुकाव और मांग मिली और यह मेरी ट्रेडिंग रणनीति के लिए बहुत हानिकारक था उनके 500 डेलर्स की प्रारंभिक जमा नए लोगों के लिए बहुत अधिक है और आप इसे कुछ मिनटों में खो सकते हैं - और यह केवल आपके व्यापारिक अनुभव की कमी के कारण नहीं है। इसका कारण मुख्य रूप से उनके भयानक मंच और व्यापारिक स्थितियों के लिए है। ज़ार एफएक्स का लेखक: यॉस्टनन दिनांक 2016-08-08 मुझे यह कहना होगा कि यह दलाल अन्य दलालों से बेहतर है। वे अपने ग्राहकों के लिए बाज़ार के सर्वोत्तम फैलाव और कई लाभ प्रदान करते हैं मैं इसकी प्रतियोगिता का हिस्सा हूं और इसमें से बहुत से लाभ हैं I उदाहरण के लिए, मैं अपने सभी बोनस को 10 से अधिक तक बढ़ा सकता हूं और वास्तविक खातों के लिए प्रतियोगिताओं में बेहतर पद हासिल कर सकता हूं। ज़ार एफएक्स का लेखक: सोना दिनांक 2016-07-04 उनके साथ व्यापार के दौरान मैं इस कंपनी के लिए बहुत ही आभारी हूं। मेरे एसटीपी खाते के साथ कोई requotes और सुविधाजनक मिनट भुगतान नहीं। तकनीकी भाग के लिए ज़ार एफएक्स के लेखक: केविन डेनियल 2016-06-22 ज़ारफिक्स अब स्कैमर हैं, वे आपसे उनके साथ व्यापार करने के लिए राजी करेंगे, खोलने और अपने खाते को निधि बनाने के लिए स्कैमर्स आपको अपने संतुलन में और अधिक जोड़ने के लिए राजी करेंगे, यदि आप इसके लिए आवेदन करेंगे अपने पैसे वापस लेने से वे आपके साथ संप्रेषण बंद कर देंगे, वे असली नहीं हैं, मैं उनके साथ अप्रैल 2016 में एक खाता खोलता हूं और मैंने बोनस नहीं लिया क्योंकि मुझे पता है कि वे कैसे काम करते हैं, वे विनियमित नहीं होते हैं क्योंकि उनका दावा है कि वे करते हैं। अपने पैसे बचाने के लिए उनके साथ व्यापार मत करो, वे घोटाले हैं.यदि वे स्कैमिंग जारी रखते हैं तो वे सभी को बाद में अपने जीवन पर पछतावा करेंगे। यह संदेश शायद हटाया गया लेकिन वे सभी इसके लिए भुगतान करेंगे। मैंने वापसी के लिए अनुरोध किया क्योंकि मैं व्यापार में कुशल नहीं था तब से उन्होंने मेरे पैसे का भुगतान नहीं किया है और न ही वे मेरे कॉल या ईमेल का जवाब देते हैं। ज़ार एफएक्स का लेखक: पिपुलजया दिनांक 2016-06-20 ज़ार एफएक्स बहुत अव्यावहारिक दलाल है, खासकर उनके कर्मचारियों जब मैं ज़ारा एफएक्स उम्मीदवार आईडी से एक निजी प्रबंधक की सहायता से व्यापार कर रहा था तो एक मोटी मुनाफा मिलता है, लेकिन जाहिर है उनके सभी सुझाव मुझे पैसे खो देंगे। और व्यापारिक विश्लेषण और रणनीतियों, जिसे उन्होंने सब कुछ दिया, अराजक, अनियमित और मूर्खतापूर्ण था। फिर, उनका ग्राहक समर्थन भी बहुत विनम्र था, व्यापारी की सेवा नहीं कर सके, उसने जो सेवा दी थी वह बहुत खराब थी। ज़ार एफएक्स का लेखक: एफएक्सएलओ दिनांक 2016-05-17 भयानक गिरावट, व्यापार मेरे लगभग हमेशा लगभग महत्वपूर्ण खबरों के आसपास चलाए जा रहे हैं। मुझे लगता है, इस ब्रोकर के साथ किसी भी मुनाफा बनाने के लिए असंभव है, मैं यहां अधिक पैसे का निवेश नहीं करूँगा। ज़ार एफएक्स का लेखक: डॉन दिनांक 2016-05-17 ज़ार एफएक्स वास्तव में एक अच्छा दलाल है और मैं इसे सभी के लिए सुझाता हूं। शुक्रवार को समाचार समय के दौरान मुझे 100 मिलते हैं और 2 घंटों में मेरा लाभ मेरे ई-बुलियन खाते में था। वाह ज़ार एफएएक्स ज़ारा एफएक्स का सर्वश्रेष्ठ लेखक है: मार्च 2016-05-16 मुझे लगता है कि उनकी ऑनलाइन चैट गोपनीय नहीं है और वे व्यक्तियों को खुद को शिकायत करते हैं।

No comments:

Post a Comment