Tuesday 27 February 2018

विदेशी मुद्रा - मंच - व्यापार


विदेशी मुद्रा मंच - मुद्रा व्यापार के साथ पैसे कमाएं विदेशी मुद्रा की जीतः सक्रिय निवेशकों के लिए उच्च संभाव्यता प्रणालियों और रणनीतियां जॉन एल। व्यक्ति (हार्डकवर - मार्च 30, 2007) द्वारा यदि आप आज का विदेशी मुद्रा बाजार में सफलतापूर्वक व्यापार करने का इरादा रखते हैं, तो आपको रणनीतियों और प्रणालियों से परिचित होने के लिए जो आपको लगातार मुनाफे पर कब्जा करने और जोखिम को प्रभावी ढंग से प्रबंधित करने में मदद कर सकते हैं। जेरेड मार्टिनेज द्वारा फॉरेक्स ट्रेडिंग के 10 अनिवार्य विदेशी मुद्रा व्यापार में बाधाओं को हराया: आई आर। टोशकाकोवॉफ़ फ़ॉरेज़ द्वारा उच्च प्रतिशत मार्केट पैटर्नों की पहचान करने और लाभ कैसे प्राप्त करें मुझे आश्चर्य है कि क्या यह नीचे की ओर आंदोलन का अंतिम हिस्सा है। 140.50 से 13 9 .25 तक एक अच्छी छोटी सवारी मिली अब एक संभव कदम के लिए साइड लाइनों पर इंतजार कर रहे हैं। संस्करण 8 अपडेट करें यह संस्करण मूल्य निर्धारण और समय समस्या को ठीक करता है मुझे लगता है कि तर्क इस समय काम करना चाहिए। यदि आप निम्न की वजह से अब इसे पसंद करना चाहते हैं: 1. हिट ठीक है, अगले दिन देखें मैं जा रहा हूँ। रेंज बाउंड एरिया पर एक और मैनेजमेड ट्रेडिंग, एक अच्छा जारी रखें, सर्वश्रेष्ठ एल। अभी भी एयूडी के लिए मजबूत वृद्धि की प्रवृत्ति इस सप्ताह के लिए मेरे एमईएमई ट्रेडिंग के लिए बीपीपी। एसी पर शॉर्ट्स तैयार करना दर की उम्मीद के मुकाबले 100 से नीचे गिरने की उम्मीद है क्योंकि अब नीचे की स्थिति में जाने से पहले चमक बढ़ती है क्योंकि मुझे अक्सर एक-दूसरे के बीच ट्रेडिंग कमोडिटी जोड़ी पसंद है I सीएडी एयूडी एनजेडडी ऑस्ट्रेलियाई उम्मीदों से बेहतर प्रदर्शन कर रही है और मूल रूप से नहीं होना चाहिए। रात के बाद यूसी 51 पिप्स ईयू 71 पिप्स

No comments:

Post a Comment